ताज़ा खबर
 

यहां 8 से 10 हजार रुपये की रेंज में मिल रही पुरानी बाइक्स, उठाएं फायदा

पुरानी बाइक खरीदने से पहले लोगों के मन में सबसे बड़ा कन्फ्यूजन होता है कि वे कहां से बाइक खरीदें। अगर आप इस असमंजस की स्थिति में हैं तो कमर्शियल शॉपिंग साइट 'Droom' वेबसाइट के जरिए आप बेहतरीन विकल्प तलाश सकते हैं। यहां आपको 8 से 10 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल जाएगी।

पुरानी बाइक खरीदना माना जाता है फायदेमंद। (फाइल फोटो) सोर्स: Indian Express

पुरानी कार की मांग भारत में तेजी से आगे बढ़ रही है। इसी तरह पुरानी बाइक की मार्केट में भी तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है। डिजीटल माध्यम से लोग अपनी पसंद की पुरानी बाइक चुनकर उसे खरीद रहे हैं। ऑनलाइन ही पुरानी बाइक्स की जानकारी घर बैठे-बैठे हासिल की जा सकती है। इसके साथ ही सेलर से संपर्क भी साधा जा सकता है।

पुरानी बाइक खरीदना आर्थिक तौर पर एक ग्राहक को काफी फायदा देता है। वह ऐसा कर कई हजार रुपये की बचत कर लेता है। पुरानी बाइक खरीदना उनके लिए भी फायदेमंद माना जाता है जो कि नए राइडर्स हैं और बाइक चलाना सीख रहे हैं।

पुरानी बाइक खरीदने से पहले लोगों के मन में सबसे बड़ा कन्फ्यूजन होता है कि वे कहां से बाइक खरीदें। अगर आप इस असमंजस की स्थिति में हैं तो कमर्शियल शॉपिंग साइट ‘Droom’ वेबसाइट के जरिए आप बेहतरीन विकल्प तलाश सकते हैं। यहां आपको 8 से 10 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल जाएगी।

TVS Apache 150cc: यह बाइक टीवीएस की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक है। इस बाइक का 2009 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 71,474 हजार किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 45 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 147.5 सीसी का इंजन लगा है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 10,200 रुपये रखी गई है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है।

Bajaj Discover 100cc: इस बाइक का 2010 का मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 31,533 हजार किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 80 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 94.38 सीसी का इंजन लगा है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 8,475 रुपये रखी गई है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है।

TVS Star City 110cc: इस बाइक का 2006 का मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 72,302 हजार किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 85 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 110 सीसी का इंजन लगा है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 9,000 रुपये रखी गई है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 LIC Jeevan Akshay Policy: एक किस्त देकर हर महीने पा सकते हैं 7 हजार रुपये पेंशन, आजीवन फायदा
2 अगले विधानसभा चुनाव से ई-वोटर कार्ड देने पर विचार, जानिए आयोग का प्लान
3 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मियों और पेंशनर्स के लिए मोदी सरकार ने इस साल लिए ये अहम फैसले, सैलरी और पेंशन पर असर
यह पढ़ा क्या?
X