ताज़ा खबर
 

यहां 24 से 40 हजार रु की रेंज में मिल रही Yamaha और TVS की ये पुरानी बाइक्स, उठाएं फायदा

Second Hand Bikes: आप ऑनलाइन ही अपनी पसंद की बाइक सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही विक्रेता के से संपर्क साध सकते हैं। आप कमर्शियल शॉपिंग साइट Droom के जरिए कम कीमत में पुरानी बाइक्स को खरीद सकते हैं। यहां आपको 20 से 40 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल जाएंगी।

पुरानी बाइक खरीदना माना जाता है फायदेमंद। (फाइल फोटो) सोर्स: Indian Express

Second Hand Bikes: पुरानी बाइक खरीदना कई मायनों में फायदेमंद साबित होता है। अगर आपका बजट कम है और नई बाइक खरीदने में असमर्थ हैं तो पुरानी बाइक बेहतर विकल्प साबित हो सकती है। अगर आप नए राइडर है यानी आप बाइक चलाना सीख रहे हैं तो पुरानी बाइक खरीदना फायदेमंद माना जाता है।

पुरानी बाइक कहां से खरीदे इसे लेकर ग्राहकों के बीच काफी कन्फ्यूजन रहता है। ऐसा इसलिए क्योंकि मार्केच में पुराई बाइक खरीदने के लिए एक ग्राहक के पास कई तरह के विकल्प मौजूद होते हैं। पुरानी बाइक की जानकारी घर बैठे हासिल की जा सकती है।

आप ऑनलाइन ही अपनी पसंद की बाइक सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही विक्रेता के से संपर्क साध सकते हैं। आप कमर्शियल शॉपिंग साइट Droom के जरिए कम कीमत में पुरानी बाइक्स को खरीद सकते हैं। यहां आपको 24 से 40 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल जाएंगी।

Yamaha FZs 150सीसी इंजन: वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस बाइक का 2013 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के दूसरे मालिक द्वारा इस बाइक को 39,999 रुपये में बेचा जा रहा है। यह बाइक 19,500 किलोमीटर तक चलाई जा चुकी है। बाइक 45 kmpl का माइलेज देती है और इसका व्हील साइज 17 इंच है।

Bajaj Discover 100M: बजाज की इस बाइक का 2013 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक 16,500 हजार किलोमीटर चल चुकी है। इसमें 94.38 सीसी का इंजन लगा है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 24,000 रुपये रखी गई है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। इसके साथ ही यह 80 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

TVS Apache RTR 160cc: इस बाइक का 2008 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक 21,000 रुपये में बेची जा रही है। यह एक फर्स्ट ऑनर बाइक है। बाइक 34,688 किलोमीटर तक चल चुकी है। बाइक 60 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इसका व्हील साइज 17 इंच का है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मियों को अगले साल मिल सकती है ये सौगात, बढ़कर मिलने लगेगी सैलरी
2 Aadhaar से जुड़ी सर्विस से हैं नाखुश? यहां जानें शिकायत करने का तरीका
3 सिर्फ पहचान पत्र दिखाकर ले सकते हैं LPG ‘Chhotu’ Cylinder, जानें कितना फायदेमंद
ये पढ़ा क्या?
X