ताज़ा खबर
 

यहां 5 से 10 हजार रु की रेंज में मिल रही ये पुरानी बाइक्स, उठाएं फायदा

Second Hand Bikes Under Ten Thousands: पुरानी बाइक खरीदने से पहले लोगों के मन में जो सबसे बड़ा सवाल होता है कि वे बाइक आखिरकार कहां से खरीदें? दरअसल पुरानी बाइक खरीदने के लिए बाजार में कई तरह के विकल्प मौजूद हैं। मसलन डीलर, इंडिविजुअल और कमर्शियल शॉपिंग वेबसाइट आदि।

पुरानी बाइक खरीदना माना जाता है फायदेमंद। (फाइल फोटो) सोर्स: Indian Express

Second Hand Bikes Under Ten Thousands: पुरानी बाइक खरीदना कई मायनों में फायदेमंद माना गया है। अगर आपका बजट कम है और नई बाइक खरीदने में अमसमर्थ हैं तो पुरानी बाइक खरीदकर अपनी जरूरत को पूरा कर सकते हैं। वहीं अगर आप एक नए राइडर हैं यानी बाइक चलाना सीख ही रहे हैं तो पुरानी बाइक खरीदना भी फायदेमंद माना गया है।

पुरानी बाइक खरीदने से पहले लोगों के मन में जो सबसे बड़ा सवाल होता है कि वे बाइक आखिरकार कहां से खरीदें? दरअसल पुरानी बाइक खरीदने के लिए बाजार में कई तरह के विकल्प मौजूद हैं। मसलन डीलर, इंडिविजुअल और कमर्शियल शॉपिंग वेबसाइट आदि।

इतने विकल्पों की वजह से ग्राहक फैसला लेने में असमर्थ होता है। आप कमर्शियल शॉपिंग साइट Droom के जरिए कम कीमत में पुरानी बाइक्स को खरीद सकते हैं। आप ऑनलाइन ही अपनी पसंद की बाइक सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही विक्रेता के से संपर्क साध सकते हैं। यहां आपको 5 से 10 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएंगी।

TVS Apache 150cc: वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस बाइक का 2009 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इस बाइक को 10,200 रुपये में बेचा जा रहा है। यह बाइक 71,474 किलोमीटर तक चलाई जा चुकी है। बाइक 45 kmpl का माइलेज देती है और इसका व्हील साइज 17 इंच है। इस बाइक में 147.5 सीसी का इंजन लगा है।

TVS Star City 110cc: इस बाइक का 2006 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इस बाइक को 9,000 रुपये में बेचा जा रहा है। यह बाइक 72,302 किलोमीटर तक चलाई जा चुकी है। बाइक 85 kmpl का माइलेज देती है और इसका व्हील साइज 17 इंच है। इस बाइक में 110 सीसी का इंजन लगा है।

TVS Victor 110cc: इस बाइक का 2004 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबासाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 5 हजार रुपये में खरीदी जा सकती है। 74 किलो मीटर प्रति लीटर की माइलेज देने वाली इस बाइक में 109.4 सीसी का इंजन लगा है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। इसका व्हील साइज 17 इंच है।

Next Stories
1 LIC की वो पॉलिसी जो आपको हर महीने देगी पेंशन, जानें कैसा है ये प्लान
2 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को इस दिन के बाद मिल सकती है ये सौगात! पेंशनर्स को भी फायदा
3 Aadhaar Card गुम होने पर क्या जरूरी है FIR? यहां जानें
ये  पढ़ा क्या?
X