ताज़ा खबर
 

पुरानी बाइक खरीदनी है तो यह 20 हजार रुपये की रेंज मिल रही Bajaj Pulsar, जानें डिटेल्स

आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं।

Second hand Yamaha Bajaj Honda Hero Honda Pulsur Splendor TVS scooty Activa Apache Yamaha Droom(फाइल फोटो) सोर्स: Indian Express

पुरानी बाइक खरीदना काफी फायदेमंद माना जाता है। पुरानी बाइक ऑफलाइन और ऑनलाइन माध्यम से खरीदी जा सकती है। पुराना वाहन लेने से पहले ग्राहकों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं जिनकी वजह से वह काफी अमंसजस की स्थिति में होते हैं। दरअसल बाजार में कई तरह के विकल्प मौजूद हैं जिनकी वजह से अक्सर यह असमंजस की स्थिति रहती है।

ग्राहकों के मन में सबसे बड़ा सवाल होता है कि बाइक डीलर, स्वयं वाहन मालिक या फिर किसी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए खरीदें या नहीं? अगर आप भी इस तरह के कन्फ्यूजन की स्थिति में हैं और बेहतर कंडीशन वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो www.cars24.com के जरिए बाइक लें सकते हैं। आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 15 से 20 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल जाएगी। ये हैं इस वेबसाइट पर लिस्टेड कुछ विकल्प:-

1. Bajaj Pulsar 180: इस बाइक का 2008 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। इसमें 180 सीसी का इंजन लगा है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 16,000 रुपये रखी गई है। आपको इस बाइक पर थर्ड पार्टी इंश्योरेंस कवर मिलेगा।

2. Bajaj Pulsar 135 LS: इस बाइक का 2012 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के दूसरे मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। इसमें 135 सीसी का इंजन लगा है। इसकी कीमत 18,000 रुपये रखी गई है। आपको इस बाइक पर थर्ड पार्टी इंश्योरेंस कवर मिलता है।

3. Bajaj Pulsar 150: इस बाइक का 2011 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। इसमें 150 सीसी का इंजन लगा है। इसकी कीमत 19,000 रुपये रखी गई है। आपको इस बाइक के साथ इंश्योरेंस कवर नहीं मिलेगा क्योंकि यह एक्सपायर हो चुका है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Cars24 वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 PM Kisan Yojana: रजिस्ट्रेशन के लिए लेखपाल, कानूनगो और कृषि अधिकारी के पास चक्कर लगाने की जरूरत नहीं, जानें नियम
2 ये हैं भारत में मौजूद सबसे सस्ती सनरूफ वाली कारें, जानें दाम से लेकर फीचर तक का पूरा ब्योरा
3 34 हजार रुपये की डाउनपेमेंट घर ले जाएं Renault की ये कार, इतनी देनी होगी EMI
ये पढ़ा क्या?
X