ताज़ा खबर
 

10 से 30 हजार रुपये की रेंज में यहां मिल रही पुरानी बाइक्स! एक बाइक तो देती है 65 KMPL की माइलेज

Second Hand Bikes Under Thirty Thousand: बाइक कितने किलोमीटर चल चुकी है। बाइक फर्स्ट ऑनर है या फिर सेकेंड ऑनर। बाइक की कीमत भी बताई जाती है। ऐसे में हम इस वेबसाइट पर उपलब्ध कुछ बाइक्स के बारे में आपको जानकारी दे रहे हैं जो कि आपके बजट पर फिट बैठ सकती है।

Second Hand Bikes: मिल रही है कम बजट में Bajaj बाइक। (फाइल फोटो)

Second Hand Bikes Under Thirty Thousand: सेकेंड हैंड कार की तरह ही पुरानी बाइक्स की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। सेकेंड हैंड कार की बिक्री करने वाले ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अब पुरानी बाइक्स की भी बिक्री कर रहे हैं। पुरानी बाइक्स को खरीद कर एक ग्राहक अपनी जरूरत तो पूरी करता ही साथ ही साथ पैसों की भी बचत करता है। अगर आप कम बजट में बेहतरीन पुरानी बाइक्स की तलाश कर रहे हैं तो कमर्शियल शॉपिंग साइट Droom के जरिए भी आप सेकेंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं।

यहां आपको 10 से 30 हजार रुपये की रेंज में बाइक्स मिल जाएगी। इस कमर्शियल शॉपिंग साइट पर ग्राहकों को बाइक के बारे में कई जानकारियां दी जाती हैं। मसलन बाइक कौन सी कंपनी की है।

Bajaj Pulsar 150cc: यह बाइक बजाज की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक है। इस बाइक का 2006 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 52 हजार किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 149 सीसी का इंजन लगा है। इसके साथ ही व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 10,000 रुपये रखी गई है।

Bajaj Discover 125cc: यह बाइक भी बजाज की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक है। इस बाइक का 2011 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 16 हजार किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 124.60 सीसी का इंजन लगा है। इसके साथ ही व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 10,000 रुपये रखी गई है।

Yamaha FZ16 150cc: इस बाइक का 2010 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 27 हजार किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 58 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 149 सीसी का इंजन लगा है। इसके साथ ही व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 27 हजार रुपये रखी गई है।

नोट: बाइक्स से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी बाइक खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनर्स को इस दिन के बाद मिल सकती है बढ़कर सैलरी!
2 Post Office में खाता खुलवाने से पहले जान लें ये जरूरी बातें, बाद में पछतावे से बचेंगे!
3 1 दिसंबर से होने वाले हैं ये बदलाव, आप पर इनका सीधा असर!
ये पढ़ा क्या?
X