ताज़ा खबर
 

यहां 10 से 20 हजार रुपये की रेंज में मिल रही पुरानी Pulsar 150 और Yamaha FZ बाइक्स, उठाएं फायदा

Used Bikes, Pulsar 150 and Yamaha FZ: अगर आप बाइक खरीदने का मन बना चुके हैं तो पुराने वाहन की बिक्री करने वाली देश के सबसे बड़े खरीदने-बेचने वाले ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म Cars24 का सहारा ले सकते हैं।

Bajaj PulsarUsed Bajaj Bikes: कम कीमत में मिल रही Bajaj Pulsar (File Pic)

Used Bikes, Pulsar 150 and Yamaha FZ: पुरानी कार की तरह अब सेकेंड हैंड बाइक का बाजार भी तेजी से बढ़ रहा है। पुराना वाहन खरीदना कई मायनों में फायदेमंद माना जाता है। वे लोग जिनका बजट कम है और वह नई बाइक खरीदने में असमर्थ हैं तो पुरानी बाइक को खरीदकर अपनी जरूरत को पूरा कर सकते हैं।

अक्सर पुरानी बाइक खरीदने से पहले लोगों के मन में यह सवाल होता है कि वे कौन सी जगह से बाइक खरीदें। ऐसा कन्फ्यूजन इसलिए होता है क्योंकि बाजार में कई तरह के विकल्प मौजूद हैं जो कि पुरानी बाइक्स की सेल करते हैं।

अगर आप बाइक खरीदने का मन बना चुके हैं तो पुराने वाहन की बिक्री करने वाली देश के सबसे बड़े खरीदने-बेचने वाले ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म Cars24 का सहारा ले सकते हैं। यहां आपको 10 हजार रुपये से 20 हजार रुपये की रेंज में यामहा की एफजी और बजाज की पल्सर जैसी बाइक्स मिल जाएंगी।

Bajaj Bajaj Pulsar 150: यह बाइक बजाज की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक है। इस बाइक का 2012 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Cars24 वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 18 हजार रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह बाइक 53,546 किलो मीटर चल चुकी है। बाइक के दूसरे मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है।

Bajaj Bajaj Pulsar 150: बाइक का 2010 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Cars24 वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 19 हजार रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह बाइक 74,451 किलो मीटर चल चुकी है। बाइक के दूसरे मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। इस बाइक का इंश्योरेंस 2020-05-13 को खत्म हो चुका है। ऐसे में आपको दोबारा इंश्योरेंस करवाना पड़ेगा।

Bajaj Bajaj Pulsar 150: बाइक का 2010 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Cars24 वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 16 हजार रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह बाइक 26,870 किलो मीटर चल चुकी है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। इस बाइक का इंश्योरेंस 2020-05-22 को खत्म हो चुका है। ऐसे में आपको दोबारा इंश्योरेंस करवाना पड़ेगा।

Yamaha Yamaha SZ R: बाइक का 2011 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Cars24 वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 14 हजार रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह बाइक 20,551 किलो मीटर चल चुकी है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। इस बाइक की डुप्लीकेट चाबी उपलब्ध नहीं है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इसका इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, टेल लाइट खराब हैं।

Yamaha Yamaha FZ S: बाइक का 2010 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Cars24 वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 18 हजार रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह बाइक 15,073 किलो मीटर चल चुकी है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। इस बाइक की डुप्लीकेट चाबी उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इसका इंडिकेटर खराब हैं। वहीं हेड लाइट टेल लाइट धुंधली हैं।

Yamaha Yamaha SZ R: बाइक का 2011 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। Cars24 वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 16 हजार रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह बाइक 69,999 किलो मीटर चल चुकी है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। इस बाइक की डुप्लीकेट चाबी उपलब्ध नहीं है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस बाइक का इंडिकेटर, स्पीडोमीटर और टेल लाइट ठीक हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बैंक अकाउंट और पैन को Aadhaar से लिंक करने पर यूजर्स को होता है खतरा? जानें क्या कहता है UIDAI
2 Post Office किसान विकास पत्र स्कीम में एकबार पैसा भरकर पा सकते हैं डबल अमाउंट, मिल रहा इतना ब्याज
3 7th Pay Commission: अब इन कर्मचारियों को भी 10 हजार रुपये का फेस्टिव एडवांस! मोदी सरकार का बड़ा फैसला
ये पढ़ा क्या?
X