ताज़ा खबर
 

10 हजार रुपये में यहां मिल रही पुरानी Bajaj Pulsar 150, जानें पूरी डिटेल

Droom वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 10 हजार रुपये से 20 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है। (Express photo by Jasbir Malhi)

पुरानी बाइक खरीदना नई बाइक खरीदने के मुकाबले काफी सस्ता होता है। कई लोग नई बाइक खरीदने में असमर्थ होते हैं तो वे पुरानी बाइक खरीदकर अपनी जरुरत को पूरा करते हैं। वहीं कई लोग बाइक चलाना सीखना चाहते हैं तो पुरानी बाइक खरीदना ज्यादा बेहतर मानते हैं।

अगर आप भी पुरानी बाइक खरीदने का मन बना चुके हैं लेकिन असमंजस में हैं कि आखिरकार कहां से खरीदें तो कमर्शियल बाइक सेलिंग प्लेटफॉर्म droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं। आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 10 हजार रुपये से 20 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

Bajaj Pulsar 150cc: इस बाइक का 2007 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। बाइक 38,000 किलो मीटर चल चुकी है। इसमें 149सीसी का इंजन लगा है जो कि 14.85 बीएचपी की पॉवर देने में सक्षम है। इसकी कीमत 11,500 रुपये रखी गई है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है।

पुरानी कार खरीदना चाहते हैं तो यहां से ले सकते हैं, जानें कितने में मिल रही

Honda CBF Stunner 125cc: इस बाइक का 2011 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। बाइक 21,552 किलो मीटर चल चुकी है। इसमें 125सीसी का इंजन लगा है जो कि 11 बीएचपी की पॉवर देने में सक्षम है। इसकी कीमत 16,800 रुपये रखी गई है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है।

Bajaj Pulsar 220cc: इस बाइक का 2010 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। बाइक 57,000 किलो मीटर चल चुकी है। इसमें 220सीसी का इंजन लगा है जो कि 21 बीएचपी की पॉवर देने में सक्षम है। इसकी कीमत 21,800 रुपये रखी गई है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक 38 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Next Stories
1 पुरानी कार खरीदना चाहते हैं तो यहां से ले सकते हैं, जानें कितने में मिल रही
2 PM Kisan Yojana: लाभार्थी सूची में नाम न होने पर कहां करें शिकायत? फॉर्म में सुधार करने का तरीका भी जानें
3 Mahindra XUV300: 1 लाख रुपये डाउनपेमेंट कर घर ले जाएं ये कार, जानें कितनी चुकानी होगी EMI
यह पढ़ा क्या?
X