ताज़ा खबर
 

SBI ZERO COST EMI: बिना अतिरिक्त ब्याज चुकाए किश्तों में चुकाइए लोन, जानें पूरा ऑफर

विभिन्न एसबीआई डेबिट कार्डों का उपयोग करके ईएमआई पर बिना पूरी राशि का भुगतान किए कोई भी प्रॉडक्ट खरीद सकते हैं। इसके लिए कोई प्रोसेसिंग शुल्क या डॉक्युमेंटेशन शुल्क नहीं लगेगा।

atm tampering, atm cloning, atm withdrawl, Vijay Shekhar,paytm ceo,safdarjung enclave atm, Paytm, Vijay Shekhar, Video, ATM, Tamper, Canara Bank, ATM, Safadarjung Enclave, New Delhi, Machine, Camera, Memory Card, Clone, Debit Cards, Twitter, Tech News, Utility News, Hindi Newsतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

SBI’s new zero-cost EMI facility: खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए, भारत का सबसे बड़ा ऋणदाता भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया डेबिट कार्ड EMI सुविधा शुरू की है। SBI डेबिट कार्ड धारकों को इस सुविधा का लाभ देने के लिए पूरे देश में 4.5 लाख पीओएस (पॉइंट ऑफ सेल) मशीन लगाई गईं हैं। वे विभिन्न एसबीआई डेबिट कार्डों का उपयोग करके ईएमआई पर बिना पूरी राशि का भुगतान किए कोई भी प्रॉडक्ट खरीद सकते हैं। इसके लिए कोई प्रोसेसिंग शुल्क या डॉक्युमेंटेशन शुल्क नहीं लगेगा।

SBI के चेयरमैन रजनीश कुमार ने कहा, “हमारा मानना ​​है कि डेबिट कार्ड EMI बैंक द्वारा पेपरलेस लोन और परेशानी मुक्त खरीद के लिए उठाया गया कदम है।

SBI शून्य लागत EMI सुविधा के बारे में 5 बातें –

– एसबीआई के डेबिट कार्ड ईएमआई सुविधा के तहत, इसके ग्राहक न्यूनतम 6 महीने से 18 महीने तक की ईएमआई अवधि का विकल्प चुन सकते हैं।
– यह सुविधा 1,500 शहरों में 40,000 से अधिक व्यापारियों और दुकानों पर उपलब्ध है जो कुल मिलाकर 4.5 लाख से अधिक लैब्स ब्रांडेड POS मशीनों का उपयोग करते हैं।
– एसबीआई ने कहा कि ज़ीरो डॉक्युमेंटेशन के अलावा, कोई प्रोसेसिंग शुल्क भी नहीं है। वहीं इसके अलावा अन्य लाभ शामिल हैं जैसे खाताधारक को शाखा नहीं जाना पड़ेगा और सिलेक्टेड ब्रांड पर ज़ीरो कोस्ट ईएमआई भी उपलब्ध है।
– एसबीआई ने कहा कि यह सुविधा मौजूदा बचत बैंक बैलेन्स की मदद से एक मिनट से भी कम समय में प्राप्त की जा सकती है। लेन-देन पूरा होने के एक महीने बाद ईएमआई शुरू होगी।
– स्वच्छ वित्तीय और ऋण इतिहास वाले SBI खाताधारक शून्य लागत EMI सुविधा (ऋण) का लाभ उठा सकते हैं। SBI खाताधारक अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर से DCEMI टाइप कर 567676 पर भेजकर अपनी पात्रता की जांच कर सकते हैं।

SBI संपत्ति, जमा, शाखाओं, ग्राहकों और कर्मचारियों के मामले में भारत का सबसे बड़ा वाणिज्यिक बैंक है; इसका भारत में 22,088 शाखाओं का नेटवर्क है।

Next Stories
1 Reliance Jio: अब पूरी पूरी तरह मुफ्त नहीं आउटगोइंग! इन Recharge Plans का उठाएं फायदा
2 SBI: अब घर बैठे करें मोबाइल नंबर अपडेट, नहीं होगी बैंक जाने की जरूरत, यह है तरीका
3 PPF खातों में निवेश पर कैसे मिलता है मोटा ब्याज? समझ लीजिए ये फंडा
ये पढ़ा क्या?
X