ताज़ा खबर
 

SBI के YONO शॉपिंग फेस्टिवल में 40 पर्सेंट तक का डिस्काउंट, जानें क्या है ऑफर

SBI YONO Shopping Festival offers, deals discounts: एसबीआई के अनुसार, वर्तमान में 85 से ज्यादा ई-मर्चेंट योनो के साथ जुड़े हुए हैं। योनो शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान कोई भी किसी भी श्रेणी में बेहतरीन आॅफर्स और 40 फीसदी तक छूट पा सकता है।

SBI YONO के ग्राहकों को इस शॉपिंग फेस्टिवल में खास छूट मिलेगी। फोटो- फाइल फोटो

SBI YONO Shopping Festival offers: क्या आप एसबीआई ग्राहक है और बैंक का योनो एप इस्तेमाल कर रहे हैं? क्या आप इस त्योहारी मौसम में शॉपिंग के लिए भारी छूट वाले आॅफर्स की तलाश में हैं? अगर हां, तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्टेट बैंक आॅफ इंडिया ने अपना योनो शॉपिंग फेस्टिवल शुरू किया है। यहां पर विशेष आॅफर्स के अलावा, एसबीआई के ग्राहकों को उनकी खरीददारी पर विशेष तौर पर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल सकता है। ये त्योहारी छूट 16 अक्टूबर से लेकर 21 अक्टूबर 2018 तक चलेगी।

एसबीआई के अनुसार, वर्तमान में 85 से ज्यादा ई-मर्चेंट योनो के साथ जुड़े हुए हैं। योनो शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान कोई भी किसी भी श्रेणी में बेहतरीन आॅफर्स और 40 फीसदी तक छूट पा सकता है। इलेक्ट्रानिक्स, फैशन, घरेलू सामानों, गिफ्ट उत्पादों, जूलरी, एसेसरीज और ट्रैवल स्पेस के शीर्ष 14 ई-कॉमर्स विक्रेता 40 फीसदी तक की छूट देंगे।

योनो शॉपिंग फेस्टिवल के लिए, बैंक ने अपने ग्राहकों को बेहतरीन खरीददारी का अनुभव देने के लिए खासतौर पर अमेजन, जाबोंग, मिंत्रा, कल्याण, कैरेटलेन, पीसीजे, पैपरफ्राई, ओयो, टाटा क्लिक, यात्रा, ईसमाईट्रिप, फर्स्टक्राई, आईजीपी, फर्न्स एंड पेटल्स, अमंग अदर्स से साझेदारी की है। इसके अलावा, एसबीआई के सभी क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारकों को 10 फीसदी के अतिरिक्त कैशबैक का मौका मिलेगा। ये कैशबैक योनो पर विक्रेताओं को दी जा रही छूट के अतिरिक्त होगा। इसके अलावा बैंक के पास आकर्षक फाइनेंस की भी योजनाएं हैं।

एसबीआई की रिटेल और डिजिटल बैंकिंग के एमडी पीके गुप्ता ने कहा,” योनो को अब ग्राहकों के बीच लगातार पहचान मिल रही है। उसकी लोकप्रियता भी अब तेजी से बढ़ने लगी है। पिछले साल लांच होने के बाद से करीब 25,000 ग्राहक रोज योनो को अपना रहे हैं। इस त्योहारी सीजन में इसे मनाने के लिए, हम खुशी से पहले योनो शॉपिंग फेस्टिवल की घोषणा कर रहे हैं। इस फेस्टिवल में भारी छूट और बड़ी डील्स खासतौर पर पूरे देश के योनो ग्राहकों को मिलेगी।” एसबीआई का दावा है कि योनो भारत में प्लेस्टोर और एप स्टोर पर टॉप 5 फाइनेंस एप में शामिल है। ये पहला डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म भी है जो अपने ग्राहकों को विशेष छूट पर उत्पाद और सेवाएं दे रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IRCTC: i-ticket की बुकिंग और कैंसिलेशन का तरीका जानते हैं आप?
2 सफर के दौरान नवरात्रि में ‘व्रत का खाना’ उपलब्ध करवा रही भारतीय रेल 
3 गैस सिलेंडर पर सब्सिडी छोड़ पछता रहे हैं? ऐसे हासिल करें दोबारा
ये पढ़ा क्या?
X