ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 95
    BJP+ 80
    RLM+ 0
    OTH+ 24
  • मध्य प्रदेश

    BJP+ 111
    Cong+ 110
    BSP+ 4
    OTH+ 5
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 59
    BJP+ 22
    JCC+ 9
    OTH+ 0
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 93
    TDP-Cong+ 19
    BJP+ 1
    OTH+ 6
  • मिजोरम

    MNF+ 25
    Cong+ 10
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

SBI दे रहा 5 लीटर तक मुफ्त पेट्रोल का ऑफर, जानें कैसे मिलेगा

एसबीआई का यह ऑफर पहले 23 नवंबर, 2018 तक वैलिड था, लेकिन हाल ही में इसकी डेडलाइन बढ़ाकर 15 दिसंबर, 2018 कर दी गई है।

एसबीआई दे रहा 5 लीटर मुफ्त पेट्रोल ऑफर! (reuters image/file)

बीते दिनों अन्तरराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतें काफी ऊपर चली गईं थी, जिसका असर स्वभाविक तौर पर भारत में भी पड़ा था और यहां भी तेल की कीमतें अब तक के सबसे ऊंचे स्तर पर पहुंच गईं थी। हालांकि अब तेल की कीमतों में थोड़ी राहत मिली है और कीमतें कुछ कम हुई हैं। ऐसे वक्त में देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई (स्टेट बैंक ऑफ इंडिया) ने ऑफर लॉन्च किया है, जिसके तहत ग्राहक 100 रुपए का पेट्रोल या डीजल खरीदने पर पांच लीटर पेट्रोल मुफ्त पा सकते हैं। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए लोगों को इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के पेट्रोल पंप से तेल खरीदना होगा। बता दें कि पहले ये ऑफर 23 नवंबर, 2018 तक वैलिड था, लेकिन हाल ही में इसकी डेडलाइन बढ़ाकर 15 दिसंबर, 2018 कर दी गई है।

कैसे उठाएं ऑफर का फायदाः इस शानदार ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के किसी भी पेट्रोल पंप पर जाकर कम से कम 100 रुपए का पेट्रोल या डीजल खरीदना होगा और इसकी पेमेंट BHIM-UPI SBI PAY एप के जरिए करनी होगी। सफलतापूर्वक पेमेंट करने के बाद ग्राहकों को ऑफर का फायदा उठाने के लिए पेमेंट का यूपीआई नंबर, पेट्रोल खरीदने की तारीख और समय के साथ 9222222084 नंबर पर मैसेज करना होगा। यदि किसी उपभोक्ता द्वारा एसबीआई कार्ड द्वारा पेमेंट की जाती है तो उसे ट्रांजैक्शन स्लिप पर मौजूद 6 डिजिट के अप्रूवल/ ऑथराइजेशन कोड के साथ 9222222084 नंबर पर मैसेज करना होगा।

एसबीआई के अनुसार, यह ऑफर सिर्फ 18 साल या उससे ज्यादा उम्र के उपभोक्ताओं के लिए ही है। साथ ही उपभोक्ताओं को भारत का नागरिक होना भी जरुरी है। देश के सभी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन और असम ऑयल डिवीजन के सभी पेट्रोल पंप पर ये ऑफर लागू रहेगा। एसबीआई तय समय-सीमा के दौरान मिले संदेशों में से 10,000 संदेशों को शॉर्टलिस्ट करेगा, जिन्हें 50 रुपए से लेकर 100,150 और 200 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा। नियमों के मुताबिक एक नंबर सिर्फ 2 बार ही कैशबैक पाने के योग्य होगा। ऑफर की समय-सीमा खत्म होने के 2 हफ्ते बाद विजेताओं का ऐलान किया जाएगा। विजेताओं को इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के XTRAREWARDS लॉयल्टी प्रोग्राम में एनरॉल करने के लिए एक लिंक भेजा जाएगा और विजेताओं को लॉयल्टी अकाउंट में ही कैशबैक की रकम क्रेडिट की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App