Maruti की वैगन आर, आल्टो, डिजायर, स्विफ्ट, ब्रेजा, सेलेरियो पर 37 से 52 हजार तक की बचत, जानिए कैसे

Maruti Suzuki Diwali Discount Offers for November 2020: धनतेरस और दिवाली के मौके पर ग्राहकों को लुभाने के लिए यह ऑफर दिया जा रहा है। ग्राहकों को एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंड दिया जा रहा है। दिवाली और धनतेरस के मौके पर देश में कारों की जबरदस्त बिक्री देखने को मिलती हैं।

Maruti Alto Discount offer, Maruti Alto 800 Price, Maruti Alto features, Maruti Alto Specification, Maruti S-Presso discount offer,Maruti Alto कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार रही है।

Maruti Suzuki Diwali Discount Offers for November 2020: फेस्टिव सीजन में आप भी अगर कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। ऑटो सेक्टर की दिग्गज कंपनी मारुति ग्राहकों को अपनी मोस्ट पॉपुलर गाड़ियों पर 37 से 52 हजार रुपये तक की बचत ऑफर कर रही है। कंपनी यह ऑफर वैगन आर, आल्टो, डिजायर, स्विफ्ट, ब्रेजा और सेलेरियो जैसी कार पर दे रही है।

धनतेरस और दिवाली के मौके पर ग्राहकों को लुभाने के लिए यह ऑफर दिया जा रहा है। ग्राहकों को एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंड दिया जा रहा है। दिवाली और धनतेरस के मौके पर देश में कारों की जबरदस्त बिक्री देखने को मिलती हैं।

मारुति के मुताबिक वैगन आर पर 37 हजार रुपये, डिजायर पर 42,000 रुपये, अल्टो पर 40,000, स्विफ्ट पर 37,000 रुपये, एस-प्रेसो पर 47 हजार, सिलेरियो पर 52 हजार और ब्रेजा पर 46 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

अल्टो 800 कंपनी की एंट्री लेवल कार है और इसपर पर 40 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। ये डिस्काउंट तीन चीजों पर मिल रहा है। कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट। मौजूदा समय में इस कार की शुरुआती कीमत 2.94 लाख रुपये है और यह कार पेट्रोल इंजन के साथ सीएनजी किट में भी उपलब्ध है।

वहीं सेलेरियो पर 52,000 रुपये की छूट मिल रही है। कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट पर यह छूट दी जा रही है। वैगन आर, डिजायर, स्विफ्ट, ब्रेजा पर भी कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट को मिलाकर छूट दी जा रही है।

नोट: ऑफर की शर्तें और छूट की रकम अलग-अलग जगह अलग-अलग हो सकती है। आपको कैसे और कितना फायदा मिलेगा, इसकी सटीक जानकारी नजदीकी शोरूम से मिलेगी।

Next Stories
1 साल 2000 में 4400 रुपए प्रति दस ग्राम था सोना, आज 50 हजार पार; जानिए 95 साल में हुआ कितना महंगा
2 बढ़िया रिटर्न के लिए Post Office Senior Citizen Saving Scheme में कर सकते हैं निवेश, बैंक FD से ज्यादा ब्याज
3 LIC Jeevan Akshay Policy: एक किस्त देकर हर महीने पा सकते हैं 30 हजार रुपये पेंशन, जिंदगीभर मिलेगा ये फायदा
आज का राशिफल
X