ताज़ा खबर
 

Maruti Suzuki और Tata Motors की लीज सब्सक्रिप्शन सर्विस के जरिए किराये पर ले सकते हैं कारें, कंपनी का जबरदस्त ऑफर

Maruti Suzuki and Tata Motors subscription offer: मारुति सुजूकी के बाद अब टाटा मोटर्स ने लीज सब्सक्रिप्शन सर्विस शुरू की है। कंपनी ने यह सर्विस अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी नेक्सॉन के लिए शुरू की है। इस ऑफर के तहत कस्टमर 18 से लेकर 36 महीने तक कार लीज पर ले सकते हैं।

Maruti Swift Sportस्विफ्ट हैचबैक ने हाल ही में देश में अपने 15 वर्ष पूरे किए हैं। (प्रतिकात्मक तस्वीर)

Maruti Suzuki and Tata Motors subscription offer: कोरोना संकट के बीच खुद के पर्सनल व्हीकल की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। महामारी के इस दौर में लोगों तक कार की पहुंच आसानी से हो सके इसके लिए कार मैन्यूफैक्चर कंपनियां अपनी कारें ग्राहकों को लीज पर मुहैया कर रही हैं। मारुति सुजूकी के बाद अब टाटा मोटर्स ने लीज सब्सक्रिप्शन सर्विस शुरू की है। कंपनी ने यह सर्विस अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी नेक्सॉन के लिए शुरू की है। इस ऑफर के तहत कस्टमर 18 से लेकर 36 महीने तक कार लीज पर ले सकते हैं।

टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि भविष्य में ग्राहकों तक इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) की पहुंच को और ज्यादा आसान बनाने के लिए, कंपनी अपने प्रमुख कार नेक्सॉन को किराये पर ग्राहकों को उपलब्ध करवा रही है। ग्राहक अपनी जरुरत के हिसाब से 18 महीने, 24 और 36 महीने की न्यूनतम अवधि से के लिए लीज सब्सक्रिप्शन को चुन सकते हैं। 18 महीने के टाइम पीरियड के लिए, ग्राहक को 47,900 रुपये मासिक सदस्यता शुल्क, 24 महीने के लिए 44,900 रुपये और 36 महीने के लिए 41,900 रुपये प्रति माह का भुगतान करना होगा।’

टाटा मोटर्स ने फिलहाल पांच प्रमुख शहरों दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बेंगलुरु में इस सेवा को शुरू किया है। इसके लिए लीजिंग फर्म ऑक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज के साथ करार किया है। बता दें कि देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी लीज सब्सक्रिप्शन सर्विस ‘मारुति सुजकी सब्सक्राइब ब्रांड’ नाम से शुरू की है।

कंपनी ने फिलहाल गुरुग्राम और बेंगलुरू में इसे पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर शुरू किया है। कंपनी के मुताबिक ग्राहकों को लीज पर स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेजा, बलेनो, सियाज और अर्टिगा जैसी कारें दी जाएंगी। मारुति सुजुकी एरेना और एक्सएल नेक्सा के जरिये किराये पर मुहैया कराई जाएगी.

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 LIC Jeevan Labh पॉलिसी में रोजाना 233 रुपये का निवेश कर पा सकते हैं 17 लाख, जानें पूरा प्लान
2 कोरोना संकट के बीच इन कर्मियों की सैलरी में हुई बढ़ोत्तरी! मुख्यमंत्री ने की घोषणा
3 बैंक में पैसे जमा करने वाली स्लिप को भरने का यह है तरीका, बरतनी चाहिए ये सावधानियां
ये पढ़ा क्या?
X