ताज़ा खबर
 

रिलायंस जियो का सेलिब्रेशन पैक, जानें किसे और कैसे मिलेगा 10GB डेटा

जियो ने इससे पहले दो नए लंबे वैधता वाले पैक लॉन्च किए थे। कंपनी के 297 रुपए वाले प्रीपेड रीचार्ज पैक में जहां 84 दिन की वैधता मिलेगी, वहीं 594 रुपए वाली प्रीपेड प्लान में 168 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल फोटो)

रिलायंस जियो ने एक बार फिर से अपना सेलिब्रेशन पैक भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। पर यह कंपनी के चुनिंदा ग्राहकों को ही मिलेगा और इसकी कुछ तय समयावधि भी होगी। कंपनी के पुराने सेलीब्रेशन पैक्स की तरह इसमें भी प्रतिदिन दो जीबी अतिरिक्त डेटा लिमिट उपभोक्ताओं को दी जाएगी। यानी यह डेटा यूजर्स को उनके पहले से चले आ रहे प्रीपेड और पोस्टपेड सबस्क्रिप्शन पर अतिरिक्त पैक के रूप में मिलेगा।

सेलीब्रेशन पैक सिर्फ पांच दिनों (24 से 28 जनवरी) के लिए वैध रहेगा। ध्यान देने वाली बात है कि जियो के प्राइम सबस्क्राइबर्स ही इसका लाभ ले सकेंगे। चूंकि इसमें कॉम्पलीमेंट्री डेटा से जुड़े फायदे मिलेंगे, लिहाजा इसमें वॉइस कॉल नहीं मिलेंगी। मतलब जिन जियो प्रीपेड मोबाइल नंबरों पर केवल डेटा प्लान सक्रिय होगा या फिर उनका प्लान की वैधता समाप्त हो चुकी होगी, वे इसके जरिए कॉलिंग

वहीं, जियोफाई वायरलेस मोडेम में इस्तेमाल होने वाले मोबाइल नंबर भी इस सेलीब्रेशन पैक का लाभ उठाने के लिए योग्य होंगे। मगर इन नंबरों पर कॉलिंग संबंधी फायदे नहीं दिए जाएंगे।

उपभोक्ताओं को ये दो जीबी अतिरिक्त डेटा रोजाना मिलेगा। यानी कि लोगों को कुल 10 जीबी डेटा पांच दिनों तक मिलेगा। जियो सेलीब्रेशन पैक के तहत दिया जाने वाला डेटा पहले खर्च होगा, जिसके खत्म होने के बाद यूजर के पहले से चले आ रहे प्लान का डेटा इस्तेमाल होगा।

जियो ने इससे पहले दो नए लंबे वैधता वाले पैक लॉन्च किए थे। कंपनी के 297 रुपए वाले प्रीपेड रीचार्ज पैक में जहां 84 दिन की वैधता मिलेगी, वहीं 594 रुपए वाली प्रीपेड प्लान में 168 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। दोनों ही रीचार्ज पैक में प्रतिदिन 500 एमबी डेटा के अलावा असीमित लोकल व एसटीडी कॉल्स मिलेंगी। ग्राहकों को प्लान की वैधता के दौरान कुल 300 एसएमएस भी मिलेंगे। हालांकि, ये दोनों प्लान सिर्फ जियो फोन कस्टमर्स के लिए होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App