ताज़ा खबर
 

रिलायंस जियो की Jiomart वेबसाइट पर मिल रही इतनी फीसदी की छूट, ऐसे उठाएं फायदा

रिलायंस जियो के मुताबिक, वो सीधे किसानों से खरीदारी करके सामान की डिलिवरी की जा रही है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर सभी ग्रॉसरी का सामान मिल रहा है।

Reliance Jio Fiber Plans

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जियोमार्ट की वेबसाइट पर ग्राहकों को आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं। कंपनी मैक्सिमम रिटेल प्राइस यानी एमआरपी पर 5 फीसदी की छूट का ऑफर दे रही है। यानी आप जितने का सामान खरीदेंगे उसपर 5 फीसदी की छूट। ग्राहकों तक सामान की डिलीवरी पिन कोड के जरिए की जा रही है।

कंपनी के मुताबिक, वो सीधे किसानों से खरीदारी करके सामान की डिलिवरी की जा रही है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर सभी ग्रॉसरी का सामान मिल रहा है। कंपनी ने दावा किया है कि इसके जरिए फास्ट डिलिवरी और बेस्ट प्राइस तो दिया ही जा रहा है साथ ही साथ छोटे कस्बों तक भी इस सुविधा का लाभ पहुंचाया जा रहा है।

वेबसाइट के लिंक https://www.jiomart.com/ पर जाकर ग्राहक सामान का ऑर्डर दे सकते हैं। इनमें ताजे फल, सब्जियां, दाल, चावल, पैकेज्ड फूड डेयरी, फ्रोजन, ऑयल, ब्रेड आदि शामिल है। रिलायंस जियोमार्ट की सर्विस फिलहाल 200 शहरों में लॉन्च हुई है। मालूम हो कि इस क्षेत्र में पहले से कई प्लेयर जैसे अमेजन, फ्लिपकार्ड, ग्रोफर्स आदि मौजूद हैं जिन्हें तगड़ी चुनौती मिल सकती है। इसके अलावा ग्राहक जियोमार्ट के WhatsApp नंबर 88500 08000 पर भी सामान का ऑर्डर दे सकते हैं।

वॉट्सऐप पर लोगों को इस नंबर पर ‘Hi’ टाइप करके भेजना होता है जिसके बाद उन्हें चैट पर एक लिंक मिलता है, जिस पर क्लिक करने के बाद लोग जियो मार्ट के प्लेटफॉर्म पर पहुंच सकेंगे। इसके बाद कन्फर्मेशन स्टेटस भी वॉट्सऐप पर ही मिलेगा। क्रेडिट स्विस की रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस का मानना है कि इससे करोड़ों ऐसे ग्राहकों को आसानी से जोड़ा जा सकेगा, जो लंबा वक्त वॉट्सऐप पर गुजारते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Health Insurance: फोन-वीडियो कॉल पर डॉक्‍टर से परामर्श का खर्चा भी क्लेम कर सकेंगे पॉलिसीधारक, हेल्थ इंश्योरेंस लेने वालों को बड़ी राहत
2 7th Pay Commission: 5 लाख केंद्रीय कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की अफवाह पर सरकार ने दी ये जानकारी
3 SBI में Aadhaar से घर बैठे ऑनलाइन बचत खाता खोलने की सुविधा फिर शुरू, Rupay डेबिट कार्ड के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं
ये पढ़ा क्या?
X