ताज़ा खबर
 

PNB की पावर राइड स्कीम: मात्र 8 हजार रु कमाने वाली महिलाएं भी ले सकती स्कूटी, जानें कैसे

PNB Power Ride - Scheme For Financing Two Wheelers To Women: अगर वह इतनी सैलरी पाती हैं तो वह चाहे तो बाइक या स्कूटर खरीद सकती है। खास बात यह है कि पंजाब नेशनल बैंक महिला ग्राहक की इसमें मदद करेगा।

Accidentally transferred money, Money, bank, money transfer, wrong account, account number, remitter, beneficiary, IFSC code, wrong details, banks, transaction, bank deposite slipबैंक में खड़े ग्राहक।

PNB Power Ride – Scheme For Financing Two Wheelers To Women:  पंजाब नेशनल बैंक की पॉवर राइड स्कीम के जरिए मात्र 8 हजार रुपये में महिलाएं नई स्कूटी अपने नाम कर सकती हैं। पीएनबी महिलाओं ग्राहकों के लिए स्की लेकररर आया है। बाइक, स्कूटर और मोपेड खरीदने के लिए फाइनेंस के लिए ये सुविधा बैंक की तरफ से उप्लब्ध है।

बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक अगर किसी महिला की सैलरी 8 हजार रुपये तक है तो वह आसानी से इस स्कीम का फायदा ले सकती है।

अगर वह इतनी सैलरी पाती हैं तो वह चाहे तो बाइक या स्कूटर खरीद सकती है। खास बात यह है कि पंजाब नेशनल बैंक महिला ग्राहक की इसमें मदद करेगा।

वे महिलाएं जो कि नौकरी को कम से कम 6 महीने पूरी कर चुकी हों वे इसके लिए अप्लाई कर सकती हैं। वहीं जो महिलाएं  सेल्फ एम्प्लॉयड हैं तो उनके लिए एक साल की समय सीमा निर्धारित की गई है। अगर वे लड़कियां जो कि स्टूडेंट है तो माता-पिता को को-बॉरोअर्स बना सकती हैं।

बीते तीन महीने की सैलरी स्लिप और पिछले साल का फॉर्म 16 या आईटीआर की कॉपी देकर अप्लाई किया जा सकता है। वहीं अगर आप सेल्फ एम्प्लॉयड हैं तो पिछले साल की आईटीआर डिटेल साझा करनी होगी।

बैंक स्कूटी के लिए अधिकतम 60000 रुपये तक फाइनेंस करेगा। ग्राहकों को लोन का रिपेमेंट के लिए 36 महीने का समय दिया जाएगा। यानी कि आपको इस टाइम पीरियड के दौरान ही कर्ज का भुगतान करना होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Indian Railway, IRCTC: नई 20 जोड़ी क्लोन ट्रेनों का टिकट बुकिंग शुरू, जानें ये जरूरी बातें
2 30 सितंबर से क्रेडिट और डेबिट कार्ड के लिए लागू होने जा रहे ये नए नियम, आप पर पड़ेगा ये असर
3 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारी समय से पहले रिटायर किए जा सकते हैं?
ये पढ़ा क्या?
X