ताज़ा खबर
 

Electric Scooter लेने की कर रहे प्लानिंग? 1110 रु/महीना में बन सकता है काम! जानें कैसे

एंपियर (Ampere) के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ग्राहकों को लीज पर मिल रहे हैं। एंपियर इलेक्ट्रिक (Ampere Electric) ने ओटीओ कैपिटल (OTO Capital) स्टार्टअप के तहत ग्राहकों को यह सुविधा मिल रही है।

Simple Energy Mark 2 Electric Scooter, Simple Energy Electric Scooter, Mark 2 Electric Scooter(फाइल फोटो)

कोरोना संकट के बीच पब्लिक ट्रांसपोर्ट में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पर्सनल व्हीक्ल की मांग बढ़ी है। लोग खुद का व्हीक्ल लेकर खुद को इस महामारी से बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं। इलेक्ट्रिक व्हीक्ल की डिमांड भी मार्केट में तेजी से बढ़ रही है। अगर आप इलेक्ट्रिक टू स्कूटर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप इसे किराए पर भी ले सकते हैं। इस महामारी के आने के बाद से ही किराए पर वाहन लेकर चलाने में लोगों की रुचि बढ़ी है।

एंपियर (Ampere) के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ग्राहकों को लीज पर मिल रहे हैं। एंपियर इलेक्ट्रिक (Ampere Electric) ने ओटीओ कैपिटल (OTO Capital) स्टार्टअप के तहत ग्राहकों को यह सुविधा मिल रही है। ग्राहक प्रति माह 1110 रुपये के मंथली किराए पर स्कूटर को लीज पर ले सकते हैं।

दोनों कंपनियों की साझेदारी के तहत फिलहाल एक अगस्त से बेंगलुरू में यह सर्विस शुरू हो चुकी है। आने वाले दिनों में इसे पुणे, हैदराबाद, दिल्ली, चेन्नई और कोचीन में शुरू किया जाएगा। खास बात यह है कि इस स्टार्टअप के तहत लोगों को आवेदन करने के 48 घंटे के भीतर स्कूटर उपलब्ध हो जाएगा।

उदाहरण के लिए एंपियर वी48 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए स्टैंडर्ड ईएमआई 1610 रुपये है लेकिन लीज पर लेने पर यह ग्राहकों को 1110 रु महीना पर उपलब्ध हो जाएगी। इसी तरह एंपियर जील इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए यह रकम 2220 रुपये प्रति महीना होगी जबकि इसके लिए ईएमआई 3,020 रुपये प्रति माह है। कंपनी की वेबसाइट या फिर डीलरशिप से स्कूटर की बुकिंग की जा सकती है। ग्राहकों को स्कूटर की होम डिलीवरी की जाएगी। या वे चाहें तो खुद भी स्कूटर पिक कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ram Mandir के नाम पर डोनेशन देकर बचा सकते हैं टैक्स, ट्रस्ट में दिया गया दान है टैक्स फ्री
2 Gas Cylinder रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से ऐसे करें बुक, चुटकियों में होगा काम
3 UIDAI की वेबसाइट के ‘My Aadhaar’ सेक्शन पर मिलती है कई सुविधाएं, देखें पूरी लिस्ट
ये पढ़ा क्या?
X