ताज़ा खबर
 

अब कोल्ड ड्रिंक, कुरकुरे और चिप्स के लिए दुकान पर जाने की जरूरत नहीं, यहां एक घंटे में होम डिलीवरी!

ऑर्डर मिलने के एक घंटे के भीतर ग्राहक तक प्रोडक्ट्स की डिलीवरी कर दी जाएगी। कोरोना संकट के बीच लोगों को घरों में ही रहकर आसानी से ये सर्विस उपलब्ध होगी।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

शीतल पेय और चिप्स जैसे उत्पाद बनाने वाली कंपनी पेप्सिको अब अपने प्रोडक्ट्स की होम डिलीवरी भी कर रही है। कंपनी ने होम डिलीवरी सर्विस के लिए ऑन डिमांड डिलीवरी सर्विस देने वाले प्लेटफॉर्म डंजो (Dunzo) के साथ हाथ मिलाया है। कंपनी ने इसकी शुरुआत पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर बेंगलुरू से की है और आने वाले दिनों में इसे दिल्ली मुंबई और जयपुर जैसे शहरों में भी शुरू किया जाएगा।

डंजो अपने प्लेटफॉर्म पर एप के जरिए ई-स्टोर पर कोल्ड ड्रिंक, कुरकुरे और चिप्स जैसे प्रोडक्ट्स को लिस्ट करेगा जिसके बाद ग्राहक ऑर्डर दे सकेंगे। ऑर्डर मिलने के एक घंटे के भीतर ग्राहक तक प्रोडक्ट्स की डिलीवरी कर दी जाएगी। पेप्सिको इंडिया के वरिष्ठ निदेशक (मार्केटिंग) दिलन गांधी ने इस पर कहा है कि ‘डंजो के साथ पार्टरनशिप हमारे ‘डायरेक्ट-टू-कस्टमर’ की पहल को और मजबूत करेगी और हमारे उत्पादों को ग्राहकों के दरवाजे पर उपलब्ध कराने में मदद करेगी।’

वहीं डंजो के सीईओ और सह-संस्थापक कबीर बिस्वास ने कहा ‘पेप्सीको इंडिया के साथ साझेदारी के तहत ग्राहकों को उच्च सुरक्षा मानों के साथ उनके पसंदीदा प्रोडक्ट्स की डिलीवरी की जाएगी। इन आवश्यक उत्पादों की डिलिवरी में सुरक्षा मानकों की उच्च गुणवत्ता का पालन किया जाएगा। इसके लिए पैकिंग के दौरान कई तरह के सुरक्षा मानकों को ध्यान अलग से रखा जाएगा।’

कोरोना संकट के चलते लोग बड़ी ही सावधानी और वायरस से बचते हुए सामान खरीद रहे हैं। कई कंपनियां अपने उत्पादों की बिक्री के लिए ऑनलाइन डिलीवरी का सहारा ले रही हैं। इस दौरान ग्राहक को कोरोना संक्रमण न हो इसके लिए सैनेटाइजेशन और डिजीटल ट्रांजेक्शन को बढ़ावा दिया जा रहा है।

Next Stories
1 महज 899 रुपये प्रति माह की शुरुआती EMI, कार लोन पर ICICI और Maruti का खास ऑफर
2 WhatsApp पर भी दे सकते हैं गैस सिलेंडर का ऑर्डर, BPCL ने शुरू की बुकिंग सर्विस
3 LIC मनी बैक प्लान: रोजाना 162 रुपये देकर पा सकते हैं 23 लाख रुपये, जानें क्या है ये पूरा प्लान
ये  पढ़ा क्या?
X