ताज़ा खबर
 

Paytm cashback day: पांच दिनों तक बंपर कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा

पेटीएम मॉल पर स्मार्टफोन्स के अलावा विंटर वियर (गर्म कपड़ों पर) पर भी 70 फीसदी तक की छूट और एडिश्नल कैशबैक दिया जा रहा है। लैपटॉप पर 20 हजार तक की छूट मिल रही है।

पेटीएम पर कैशबैक ऑफर चल रहा है। (Photo: paytm.com)

पेटीएम ने इस हफ्ते 12 से 16 दिसंबर के बीच पेटीएम ‘कैशबैक डेज’ अभियान शुरू किया है। डिजिटल वॉलेट कंपनी ने देश भर के प्रमुख ब्रांडों के साथ-साथ छोटे रिटेलर्स को भी इस अभियान में शामिल किया है। इस अभियान में रिलायंस फ्रेश, रिलायंस डिजिटल, बिग बाजार, कोलंबिया एशिया, 24 सेवेन, कैफे कॉफी डे, बिबा, सुपर 99, फ्लाइंग मशीन, एड हार्डी, बरिस्टा, चायोस, पिज्जा हट, बीयर कैफे, चाइपॉइंट, मैड ओवर डोनट्स, स्पेंसर सहित कई ब्रांड शामिल हो रहे हैं। यहां बंपर कैशबैक दिया जा रहा है।

12 से 16 दिसंबर के बीच शॉपिंग करने पर ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा। वेबसाइट के अनुसार, पेटीएम के माध्यम से बिग बाजार से सामान खरीदने पर 200 रुपये से लेकर 2000 तक कैशबैक और एड हार्डी का प्रोडक्ट खरीदने पर फ्लैट 20% कैशबैक मिलेगा। यदि आप फ्लाइंग मशीन से कम से कम 2,999 की खरीददारी करते हैं तो आपको 20 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। विशाल मेगा मार्ट के स्टोर पर 1500 रुपये के बिल पर 200 कैशबैक मिलेगा।

इसके साथ ही बाहर जाकर होटलों में खाना खाने वाले लोगों को भी कैशबैक की पेशकश की गई है। वांगों और मैड ओवर डोनट्स में कम से कम 250 के बिल पर 20 प्रतिशत की छूट, बीयर कैफे में 15 प्रतिशत की छूट, चायोस में 350 रुपये से उपर के बिल पर 20 प्रतिशत की छूट और कैफे कॉफी डे में 350 रुपये से उपर के बिल पर 15 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। यह ‘कैशबैक डेज’ उन ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए किया गया है जो देश के विभिन्न बड़े और छोटे दुकान व आउटलेट जैसे स्टोर्स, सुपर मार्केट, रेस्टूरेंट, दवा दुकान, पेट्रोल पंप पर पेटीएम के माध्यम से पेमेंट करते हैं।

बता दें कि इसके अलावा पेटीएम मॉल पर स्मार्टफोन्स के अलावा विंटर वियर (गर्म कपड़ों पर) पर भी 70 फीसदी तक की छूट और एडिश्नल कैशबैक दिया जा रहा है। लैपटॉप पर 20 हजार तक की छूट मिल रही है। स्मॉर्टफोन पर 5000 तक का कैशबैक दिया जा रहा है। कंपनी इसके अलावा एसेसरीज, फुटवियर, ग्रॉसरीज, होम एप्लाइंसेज पर भी साल के अंत तक छूट देगी। इन उपकरणों में हीटर, गीजर और अन्य चीजें शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App