ताज़ा खबर
 

फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन की सेल, इन आइटमों पर मिल रहा है भारी छूट

फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10% का तुरंत डिस्काउंट देगी। वहीं ईएमआई ट्रांजैक्शंस पर भी कंपनी ने डिस्काउंट देने का फैसला किया है।

Online shopping saleसेल के दौरान विभिन्न ब्रांड्स पर भारी छूट मिल रही है।

यदि आप शॉपिंग करने पर विचार कर रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल ई-कॉमर्स कंपनियां ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट इस साल की अपनी पहली ऑनलाइन सेल का आयोजन करने जा रही हैं। ऐमजॉन जहां 20 से 23 जनवरी के बीच अपनी ‘ग्रेट इंडियन सेल’ शुरु कर रही हैं, वहीं फ्लिपकार्ट भी 20 से 22 जनवरी पर ‘द रिपब्लिक डे सेल’ शुरु कर रही है। ऑनलाइन कंपनियां इस सेल के दौरान इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स और फर्नीचर पर बड़ी छूट दे रही हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स और फर्निचर के अलावा विभिन्न फैशन ब्रांड्स पर भी भारी छूट दी जा रही है।

ऐसे मिलेंगे बड़े फायदेः फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10% का तुरंत डिस्काउंट देगी। वहीं ईएमआई ट्रांजैक्शंस पर भी कंपनी ने डिस्काउंट देने का फैसला किया है। हालांकि इसके साथ कुछ नियम और शर्तें भी जुड़ी हुई हैं। जिसमें पहले शर्त ये है कि ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को 4,999 रुपए की खरीददारी करनी होगी, साथ ही ऑफर में अधिकतम 1750 रुपए का ही फायदा उठाया जा सकता है। इसी तरह ऐमजॉन भी एचडीएफसी के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीददारी पर 10% की छूट दे रही है।

फैशन ब्रांड्स पर ऐमजॉन 80% तक की छूट दे रही है। ऐमजॉन पे से पमेंट करने पर भी कंपनी 10% का अतिरिक्त कैशबैक दे रही है। हालांकि इसका फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को कम से कम 5000 रुपए की खरीदारी करनी होगी। वहीं फ्लिपकार्ट फैशन प्रोडक्ट्स पर 40-80% की छूट ऑफर कर रही है। होम एंड किचन ब्रांड्स के विभिन्न टॉप ब्रांड्स पर भी ऐमजॉन 75% की छूट मिल रही है। फ्लिपकार्ट फर्नीचर कैटिगरी में 80% तक छूट दे रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नेशनल पेंशन स्‍कीम में अब आधार से ऑनलाइन रजिस्‍ट्रेशन नहीं, PAN का ऐसे करें इस्‍तेमाल
2 UAN के बिना भी निकाल सकते हैं PF का पैसा, यह है तरीका
3 IRCTC: हमसफर एक्‍सप्रेस का किराया ही नहीं, मेल/एक्‍सप्रेस की तुलना में कॉफी भी है महंगी, जानिए रेट