ताज़ा खबर
 

30 से 40 हजार रुपये की रेंज में यहां मिल रही पुरानी बाइक्स, जानें पूरी डिटेल्स

अगर आप भी इसी तरह के असमंजस में हैं और मेहनत की गाढ़ी कमाई के बदले बेहतर प्रोडक्ट चाहते हैं तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं। आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं।

BAJAJ PULSARsecond hand bikes: कम कीमत में खरीद सकते हैं पुरानी बाइक्स (तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्म रूप में किया गया है)

पुरानी बाइक खरीदना कई मायनों में फायदेमंद माना गया है। वे लोग जिनका बजट कम है और नई बाइक खरीदने में असमर्थ हैं तो पुरानी बाइक में निवेश कर सकते हैं। वहीं ऐसे लोग जो कि बाइक चलाना सीख रहे हैं या सीखना चाहते हैं तो पुरानी बाइक खरीद सकते हैं।

पुरानी बाइक खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं, मसलन बाइक कहां (डीलर, इंडिविजुअल आदि) से खरीदें? यही वजह है कि कई लोग असमंजस में रहते हैं।

अगर आप भी इसी तरह के असमंजस में हैं और मेहनत की गाढ़ी कमाई के बदले बेहतर प्रोडक्ट चाहते हैं तो droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं। आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 40 हजार रुपये की रेंज में बाइक मिल जाएगी।

Bajaj V15 150cc: इस बाइक का 2016 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 30,500 किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 57 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 149 सीसी का इंजन लगा है जो कि 11.80 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 40,000 रुपये रखी गई है।

Bajaj Discover 150S Disc: इस बाइक का 2015 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 19,000 किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 70 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 145 सीसी का इंजन लगा है जो कि 13 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 30,000 रुपये रखी गई है।

Hero Passion Xpro Disc: इस बाइक का 2018 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 12,000 किलो मीटर चल चुकी है। इसके साथ ही यह 55 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसमें 109 सीसी का इंजन लगा है जो कि 8 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 18 इंच का है। इसकी कीमत 46,500 रुपये रखी गई है।

नोट: ऊपर बताई गई Bikes से जुड़ी जानकारी Droom वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। ये सभी बाइक्स दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुरानी बाइक खरीदते दौरान दस्तावेज और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 पुरानी Wagon R या Alto खरीदनी है तो यहां से खरीद सकते हैं, जानें पूरी डिटेल
2 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को जल्द मिल सकती है ये सौगात, पेंशनर्स भी होंगे खुश!
3 13 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं Apache RTR, जानें कितनी चुकानी होगी EMI
ये पढ़ा क्या?
X