scorecardresearch

Ola इन लोगों को फ्री में देगी गेरुआ इलेक्ट्रिक स्‍कूटर S1 Pro, जानें- डिटेल

भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस मार्केटिंग कैंपेन का ऐलान किया है। इसके तहत कुछ यूजर्स को फ्री में ओला इलेक्ट्रिक स्‍कूटर दिया जाएगा।

Ola Electric Scooter | Free Ola Electric Scooter
फ्री में इन लोगों को दिया जाएगा ओला इलेक्ट्रिक स्‍कूटर (फोटो- Bhavish Aggarwal/Twitter)

ओला इलेक्ट्रिक ने अप्रैल के दौरान अधिक बिक्री करने के बाद अपने फ्लैगशिप ई-स्‍कूटर S1 Pro की कीमत में इजाफा कर चुका है। ओला ने इसपर 10,000 रुपये की बढ़ोतरी की है और दाम बढ़ाने के पीछे की वजह भी कंपनी ने नहीं बताई है। वहीं कंपनी ने घोषणा की है कि उन लोगों को होली पर लॉन्‍च हुए गेरुआ रंग के ओला एसवन प्रो को फ्री में दिया जाएगा, जो अपने ओला इलेक्ट्रिक स्‍कूटर के साथ सिंगल चार्ज में 200km की रेंज तय करेंगे।

कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा कि गेरुआ ओला इलेक्ट्रिक स्‍कूटर को ऐसे लोगों को मुफ्त में दिया जाएगा। भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस मार्केटिंग कैंपेन का ऐलान किया है।

दरअसल, इस कैंपेन की शुरुआत इस कारण भी की गई है, क्‍योंकि हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक ने 200 किमी से अधिक रेंज सिंगल चार्ज पर हासिल की है। इसे लेकर सीईओ का दावा है कि ओला स्‍कूटर 200 किमी की रेंज दे सकता है।

इस यूजर्स को मिला 200 किमी की रेंज
16 मई को कार्तिक नामक ओला एसवन प्रो यूजर्स ने अपने ट्विटर पर स्‍कूटर का डैसबोर्ड की फोटो शेयर की। इस फोटो के अनुसार, Ola S1 Pro स्कूटर ने सिंगल चार्ज में 202 km की रेंज हासिल की, जो इको राइडिंग मोड में था। इसके अलावा 27 km प्रति घंटे की एवरेज स्पीड और 48Km प्रति घंटे की टॉप स्पीड रही। इसकी अधिकतम सिंगल चार्ज 202 km रेंज के बाद भी बैटरी 3 प्रतिशत बाकी थी। कार्तिक ने ओला के सीईओ को टैग भी किया, जिसके बाद उनकी प्रतिक्रिया आई और उन्‍होंने फ्री में इलेक्ट्रिक स्‍कूटर देने की बात कही।

10 ग्राहकों को मिलेगा फ्री में ई स्‍कूटर
उन्‍होंने ने लिखा कि एक बार चार्ज करने पर 200 किमी की दूरी पार करने वाले 10 और ग्राहकों को गेरुआ स्कूटर मुफ्त देंगे। उन्‍होंने कहा कि दो यूजर्स को दिया जा चुका है, इन्‍होंने ने MoveOS 2 and 1.0.16 अपडेट के दौरान यह स्‍पीड हासिल की है। बता दें कि कंपनी ने कहा कि उसे Gerua S1 Pro के लिए अच्छी प्रतिक्रिया मिली है । जून 2022 में तमिलनाडु में फ्यूचरफैक्ट्री में मुफ्त स्कूटर दिया जाएगा।

पढें यूटिलिटी न्यूज (Utility News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट