Ola Electric के e-Scooters की टेस्ट राइड का समूचे भारत में विस्तारः 1000 से अधिक शहरों, कस्बों में ई-स्कूटर चलाकर देख पाएंगे लोग

ओला इलेक्ट्रिक S1 और S1 Pro स्कूटर की बुकिंग कंपनी ने ऑनलाइन शुरू की थी। जिसमें पहले फेज की बुकिंग में कंपनी ने 1 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत के ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक किए थे।

Ola Electric, e-Scooters, Test Ride,
अब एक हजार शहरों में मिलेगी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट राइड।

ओला इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए ग्राहक टेस्ट राइड का विस्तार किया है। कंपनी के अनुसार इस विस्तार के साथ, 1,000 से अधिक शहरों और कस्बों में ग्राहक ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी को परख और अनुभव कर सकेंगे। बयान में कहा गया कि टेस्ट राइड शुरू में केवल उन लोगों के लिए खुली होंगी, जिन्होंने ओला एस1 और एस1 प्रो स्कूटर की बुकिंग की हैं। आपको बता दें ओला ने 10 नवंबर को बेंगलुरु, दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकाता में टेस्ट राइड की शुरुआत की थी और फिर 19 नवंबर को पांच और शहरों- चेन्नई, हैदराबाद, कोच्चि, मुंबई और पुणे में इसकी शुरुआत की थी। वहीं कंपनी अब 15 दिसंबर तक सभी ग्राहकों को टेस्ट राइड की सुविधा प्रदान करने के लिए तेजी से और स्थानों पर इसका विस्तार करेगी।

ऑनलाइन हुई थी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग – ओला इलेक्ट्रिक S1 और S1 Pro स्कूटर की बुकिंग कंपनी ने ऑनलाइन शुरू की थी। जिसमें पहले फेज की बुकिंग में कंपनी ने 1 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत के ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक किए थे। आपको बता दें लोगों के जबरदस्त रिस्पांस की वजह से ही ओला को अपनी बुकिंग को 24 घंटे में ही बंद करना पड़ा था। वहीं कुछ दिनों पहले ही ओला इलेक्ट्रिक ने दूसरे फेज की बुकिंग ओपन की थी। जिसमें भी कस्टमर का अच्छा रिस्पांस मिला।

इन शहरों में शुरू हो चुकी है टेस्ट राइड – ओला इलेक्ट्रिक ने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग केवल 499 में की थी। वहीं जिन लोगों ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक किया था। अगर वह बेंगलुरु, दिल्ली, अहमदाबाद, कोलकाता, मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद, कोच्चि और पुणे में रहते हैं। तो ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट ड्राइव कर सकते हैं। आपको बता दें कंपनी ने बेंगलुरु, दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकाता में टेस्ट राइड 10 नवंबर से शुरू की थी और 19 नवंबर से मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद, कोच्चि और पुणे में टेस्ट राइड शुरू की।

जल्द शुरू होगी 1000 से अधिक शहरों में टेस्ट राइड – ओला इलेक्ट्रिक के चीफ बिजनेस ऑफिसर अरुण सिरदेशमुख ने कहा- हम आने वाले हफ्तों में टेस्ट राइड को तेजी से बढ़ा रहे हैं और भारत भर के 1000 से अधिक शहरों और कस्बों को कवर करेंगे। ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हर ग्राहक को दिसंबर के मध्य तक टेस्ट राइड की सुविधा मिल सके। यह टेस्ट राइड का अब तक का सबसे तेज राष्ट्रीय स्तर है और ऑटोमोटिव रिटेल में क्रांति हमारे डायरेक्ट टू कंज्यूमर मॉडल से संभव हुई है।

यह भी पढ़ें: Bajaj Chetak, Ola S1 को टक्‍कर देने आ रही Maruti Suzuki की इलेक्ट्रिक स्‍कूटर, सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर तक की रेंज

ओला इलेक्ट्रिक के S1 और S1 Pro स्कूटर की कीमत – ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 Pro वेरिएंट में उपलब्ध है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के S1 वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये है। जबकि S1 Pro वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 1,29,999 रुपये है। इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में दी जाने वाली विभिन्न सब्सिडी के आधार पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भी अलग-अलग होगी।

पढें यूटिलिटी न्यूज समाचार (Utility News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अमित शाह के पैर छूने वाले Video पर मंत्री वीके सिंह की सफाई- मीडिया की बदमाशीVK Singh, India EU deal, India EU FTA Deal, FTA deal, European Union