ताज़ा खबर
 

Navratri Offer: हीरो बाइक की बुकिंग 501 रुपए में, कैशबैक अलग से; जानिए डिटेल

Hero Motocorp Navratri Offer: कंपनी के इस ऑफर के तहत न्यूनतम ब्याज दर 6.99 फीसदी और न्यूनतम डाउन पेमेंट 6999 रुपये भरकर आप इस शुभ अवसर पर इन दोनों में से कोई एक व्हीक्ल अपने नाम कर सकते हैं।

Bajaj Auto, Hero, Suzuki, TVS, Honda, Two, Two Wheeler Discount Offers, Two Wheeler Discount Navratri Offers, Two Wheeler Discount Dussehra Offers, Festival Sale, Two Wheeler Discount Complete List, Bajaj Auto, Hero, Honda, Suzuki, TV, Hero Navratri Offerग्राहकों को हर महीने मात्र 999 रुपये की ईएमआई भरनी होगी। फोटो: ScreenGrab/Hero

Hero Motocorp Navratri Offer: फेस्टिव सीजन 2020 की सेल शुरू हो चुकी है। इस सीजन को लेकर ऑटो कंनपियां काफी उम्मीदें लगाए बैठी हैं। हीरो मोटो कॉर्प ने भी ग्राहकों के लिए बेहद आकर्षक ऑफर निकाला है। कंपनी नवरात्रि के खास मौके पर 501 रुपये की बुकिंग पर टू व्हीलर खरीदने का मौका दे रही है। ग्राहक इस ऑफर के तहत स्पेलेंडर प्लस बाईक और प्लेसर प्लस स्कूटी खरीद सकते हैं। यह ऑफर सिर्फ 16 अक्टूबर तक की बुकिंग के लिए ही मान्य है।

कंपनी के इस ऑफर के तहत न्यूनतम ब्याज दर 6.99 फीसदी और न्यूनतम डाउन पेमेंट 6999 रुपये भरकर आप इस शुभ अवसर पर इन दोनों में से कोई एक व्हीक्ल अपने नाम कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक ग्राहकों को हर महीने मात्र 999 रुपये की ईएमआई भरनी होगी। इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों को 100 फीसदी कैशबैक का भी ऑफर दे रही है।

अगर आप इस ऑफर के तहत व्हीक्ल लेने की सोच रहे हैं तो कंपनी की वेबासाइट के इस लिंक https://heroddg.com/ पर विजट कर सकते हैं। यहां आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर, पिन कोड, अपना जोन और प्रोडक्ट भरकर सबमिट पर क्लिक करना होगा। इसके बाद कंपनी की तरफ से आपको कॉल किया जाएगा। कॉल के दौरान भी आपको ऑफर की पूरी जानकारी दी जाएगी।

बता दें कि नवरात्रि, दशहरा, धनतेरस और दीपावली पर सबसे ज्यादा व्हीक्ल बिकते हैं। कोरोना संकट और फिर लॉकडाउन के चलते ऑटो सेक्टर में भारी सुस्ती दिखाई दी है लिहाजा कंपनियां इस खास मौके पर ज्यादा से ज्यादा व्हीक्ल बेचने और मुनाफा कमाने पर जोर दे रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 NPS में निवेश आपको हर महीने दिलवा सकता है 45 हजार रु पेंशन, जानें कुल कितना पैसा भरना होगा
2 PF Account से जुड़ी कोई परेशानी हो तो यहां करें शिकायत, मिलेगा समाधान
3 कोरोना संकट के बीच करंसी नोटों पर RBI ने दी ये अहम जानकारी, जान लें वर्ना पछताएंगे!
ये पढ़ा क्या?
X