ताज़ा खबर
 

70 हजार से 90 हजार रुपये है बजट तो यहां मिल रही पुरानी Maruti Wagon R, जानें डिटेल्स

कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं। कंपनी शुरुआत से अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार को सेल कर चुकी है।

New Cars, Maruti Suzuki, Hyundaiपार्किंग एरिया में खड़ी कारें। (तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है।)

पुरानी कार खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। एक सवाल जो ज्यादात्तर ग्राहकों के मन में होता है वह ये है कि वे पुरानी कार कहां से खरीदें? पुरानी कार खरीदने के लिए लोगों को बाजार में कई तरह के विकल्प मिलते हैं। ऐसे में वे असमंजस की स्थिति में होते हैं।

अगर आप भी इस तरह के कन्फ्यूजन में हैं तो ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं। कंपनी शुरुआत से अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार को सेल कर चुकी है।

Wagon R LXI: कंपनी 2006 मॉडल की Alto LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 69,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,07,638 किलोमीटर चल चुकी है।

Wagon R LXI: कंपनी 2008 मॉडल की Alto LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 90,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,61,136 किलोमीटर चल चुकी है।

Wagon R LXI: कंपनी 2007 मॉडल की Wagon R LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 95,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 73,112 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 87 हजार रुपये की डाउनपेमेंट कर घर ले जाएं Honda Amaze, इतनी चुकानी होगी EMI
2 बैंक अकाउंट को Aadhaar से लिंक करने के लिए इसलिए कहा जाता है, जानें वजह
3 Indian Railways, IRCTC: आने वाला है भारतीय रेल के स्लीपर कोच का एडवांस वर्जन, यात्रा होगी सुखद और आरामदायक
ये पढ़ा क्या?
X