ताज़ा खबर
 

82 हजार रु की डाउनपेमेंट देकर घर ले जाइए Maruti Vitara Brezza, इतनी चुकानी होगी EMI

इस कार को ईजी इएमआई के जरिए खरीद सकते हैं। ये मॉडल महज 7.34 लाख (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) कीमत में उपलब्ध है। इस कार पर आपको 9.8 फीसदी की ब्याज दर पर पांच साल के लिए लोन उपलब्ध होगा।

maruti suzuki brezzaमारुति सुजुकी ब्रेजा

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की विटारा ब्रेजा बेहतरीन कार मानी जाती है। मिनी एसयूवी लुक वाली यह कार ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर है। मारुति विटारा ब्रेजा पहले ही सस्ती कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल है। अगर आप इस कार को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो महज 82 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद इसका बेस मॉडल LXI (Petrol) घर ले जा सकते हैं।

यानी आप इस कार को ईजी इएमआई के जरिए खरीद सकते हैं। ये मॉडल महज 7.34 लाख (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) कीमत में उपलब्ध है। इस कार पर आपको 9.8 फीसदी की ब्याज दर पर पांच साल के लिए लोन उपलब्ध होगा। आपका कुल लोन अमाउंट 7,41,995 रुपये का होगा। ब्याज के साथ आपको कुल 9,41,520 रुपये का भुगतान करना होगा।

आपको ब्याज के रूप में 1,99,525 रुपये देने होंगे। इस लोन को चुकाने के लिए आपको प्रति माह 15,692 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी। वहीं अगर आप 6 साल के टर्म के साथ लोन लेते हैं तो आपको 13,671 रुपये की ईएमआई हर महीने चुकानी होगी। इस दौरान आपको 2,42,317 रुपये ब्याज के रूप में चुकाने होंगे। 7,41,995 के लोन अमाउंट पर आपको ब्याज के साथ कुल 9,84,312 रुपये चुकाने होंगे।

इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 1462 सीसी इंजन दिया गया है। इस कार के जरिए एक लीटर पेट्रोल पर 18 किलो मीटर की माइलेज मिलती है। इस कार में आपको पावर विंडो फ्रंटपावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशन, एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम, मिलेंगे।

Next Stories
1 Aadhaar Card के जरिए ये काम किया तो पड़ सकता है भारी, UIDAI का अलर्ट!
2 रिटायरमेंट के बाद करना चाहते हैं पेंशन की व्यवस्था तो इन योजनाओं में करें निवेश, जानें शर्तें
3 Paytm के जरिए FASTag बुक करने का ये है तरीका, ऐसे कर सकते हैं ऑर्डर ट्रैक
ये पढ़ा क्या?
X