ताज़ा खबर
 

यहां 2 लाख रुपये की रेंज में मिल रही पुरानी Maruti Swift, उठाएं फायदा

Second Hand Maruti Swift: अगर आप भी इस तरह के कन्फ्यूजन में हैं तो लोगों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी दावा करती है कि उनके प्लेटफॉर्म के जरिए जो कार बेची जाती है इसका पूरी तरह से 360 डिग्री चेकअप होता है।

USED CARSपार्किंग एरिया में खड़ी पुरानी गाड़ियां। (File)

Second Hand Maruti Swift: पुरानी कार लेना कई मायनों में फायदेमंद माना जाता है। अगर आपका बजट कम है और नई कार खरीदने में असमर्थ हैं तो पुरानी कार खरीदकर अपनी जरूरत को पूरी कर सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप अभी कार चलाना सीख रहे हैं तो भी पुरानी कार खरीदना फायदेमंद माना जाता है।

अक्सर लोगों के मन में यह सवाल होता है कि वे कहां से पुरानी कार खरीदें? दरअसल बाजार में ऐसे कई विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी कार खरीदी जा सकती है। अगर आप भी इस तरह के कन्फ्यूजन में हैं तो लोगों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है।

कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। यहां आप कम दाम में मारूत की बढ़िया कंडीशन कार को खरीद सकते हैं। कंपनी दावा करती है कि उनके प्लेटफॉर्म के जरिए जो कार बेची जाती है इसका पूरी तरह से 360 डिग्री चेकअप होता है।

Swift LXI: वेबसाइट पर कंपनी 2010 मॉडल की Swift LXI सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार 1,75,00 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,03,592 किलोमीटर चल चुकी है।

Swift VXI: वेबसाइट पर कंपनी 2011 मॉडल की Swift VXI सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार 1,95,00 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 2,15,940 किलोमीटर चल चुकी है।

Swift VDI: वेबसाइट पर कंपनी 2011 मॉडल की Swift VDI सेल कर रही है। डीजल इंजन वाली यह कार 1,55,00 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,53,484 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को महंगाई भत्ते पर इस दिन के बाद मिल सकती है राहत, बढ़कर मिलने लगेगी सैलरी!
2 जानें क्या होते हैं मनी लेंडिंग मोबाइल एप्स, इनके जरिए हो सकते हैं ठगी का शिकार!
3 PM Kisan Yojana: आपकी इन गलतियों की वजह से अटक गई 2 हजार रुपये की किस्त! जानें क्या हैं ये
ये पढ़ा क्या?
X