ताज़ा खबर
 

बढ़िया कंडीशन वाली पुरानी Swift या Baleno लेनी है तो यहां से खरीद सकते हैं! जानें पूरी डिटेल

कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं। कंपनी शुरुआत से अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार को सेल कर चुकी है।

Baleno मारुति की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार में से एक है। फोटो: Nexaexperience

सेकेंड हैंड कार खरीदना कई मायनों में बेहतर माना जाता है। वे लोग जिनका बजट कम है और नई कार खरीदने में असमर्थ हैं वे पुरानी कार खरीदकर अपनी जरुरत को पूरा कर सकते हैं। पुरानी कार नई कार की तुलना में काफी सस्ती मिल जाती है। कई लोग पैसों की बचत करने के लिए भी पुरानी कार की खरीद को ही तवज्जों देते हैं।

वहीं जो लोग ड्राइविंग सीखना चाहते हैं उन्हें सलाह दी जाती है कि नई कार खरीदने से पहले पुरानी कार लेकर प्रैक्टिस करें। अगर आप भी पुरानी कार खरीदने का मन बना चुके हैं लेकिन असमंजस में हैं कि कहां से खरीदें तो क्या आपको पता है देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है।

कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं। कंपनी शुरुआत से अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार को सेल कर चुकी है।

Swift ZXI: कंपनी 2018 मॉडल की Swift ZXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 7,25,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 21,225 किलोमीटर चल चुकी है।

Kia Sonet: 94 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं ये कार, इतनी चुकानी होगी EMI

Swift ZXI: कंपनी 2018 मॉडल की Swift ZXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 7,00,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 12,192 किलोमीटर चल चुकी है।

Baleno 1.2 SIGMA: कंपनी 2017 मॉडल की Baleno 1.2 SIGMA सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 5,50,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 71,408 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 LIC Jeevan Akshay VII Plan: मंथली 6 हजार रुपये पेंशन चाहिए तो करें निवेश, जिंदगीभर मिलेगा फायदा
2 Indian Railways, IRCTC: रेलवे ने 1 दर्जन से ज्यादा ट्रेनें रद्द कर दी हैं, सफर से पहले देखें ये लिस्ट
3 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए गए हैं ये फैसले, जेब पर सीधा असर
ये  पढ़ा क्या?
X