ताज़ा खबर
 

यहां 60 हजार रुपये में मिल रही पुरानी Maruti Wagon R, जानें पूरी डिटेल

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। इस प्लेटफॉर्म के जरिए मारुति अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार सेल कर चुकी है।

मारुति की Wagon R कार (तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है) सोर्स: True Value

Maruti Suzuki True Value: नई कार के मुकाबले पुरानी कार बेहद ही सस्ते दाम पर मिल जाती है। कई लोग कम बजट के चलते पुरानी कार खरीदते हैं तो कई लोग ड्राइविंग सीखने के लिए पुरानी कार खरीदते हैं।

आज भी लोग ड्राइविंग सीखने से पहले नई कार खरीदने की बजाय पुरानी कार खरीदने को ज्यादा तवज्जों देते हैं। लाखों रुपये की बचत तो होती ही है साथ ही जरुरत भी पूरी हो जाती है। यही वजह है कि भारतीय बाजार में सेकेंड हैंड कार की काफी मांग रहती है। हालांकि पुरानी कार खरीदने से पहले लोग इस बात को लेकर असमंजस में होते हैं कि आखिरकार पुरानी कार कहां से खरीदें?

क्या आपको पता है कि देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। इस प्लेटफॉर्म के जरिए मारुति अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार सेल कर चुकी है। ये हैं कुछ विकल्प:-

1. Wagon R LXI: कंपनी 2018 मॉडल की Wagon R LXI सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार 1,25,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 91,935 किलोमीटर चल चुकी है।

2. Wagon R LXI: कंपनी 2011 मॉडल की Wagon R LXI सेल कर रही है। पेट्रोल और सीएनजी विकल्प के साथ आने वाली यह कार 1,60,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,42,087 किलोमीटर चल चुकी है।

PURE EV Epluto 7G: 8 हजार रु डाउनपेमेंट देकर घर ले जाएं ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में 116 km तक की ड्राइविंग रेंज

Wagon R LXI: कंपनी 2006 मॉडल की Wagon R LXI सेल कर रही है। पेट्रोल और एलपीजी विकल्प के साथ आने वाली यह कार 62,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह थर्ड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,00,682 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 7th Pay Commission: इन सरकारी कर्मियों के लिए लिया गया ये अहम फैसला
2 1 लाख 32 हजार रु की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं Maruti Ciaz का टॉप मॉडल, इतनी चुकानी होगी EMI
3 7th Pay Commission: लाखों केंद्रीय कर्मचारियों के लिए इन नियमों में कई बदलाव, कोरोना संकट को देखते हुए फैसला
यह पढ़ा क्या?
X