ताज़ा खबर
 

2 लाख रुपये की रेंज में यहां मिल रही Maruti की पुरानी कार, जानें पूरी डिटेल

कंपनी True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी कार की बिक्री करती है। इस प्लेटफॉर्म के जरिए आपको मारुति की स्विफ्ट, वैगन आर, अल्टो, बलेनो और अन्य कार एक ही छत के नीचे मिल जाएंगी।

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनियों में से एक मारुति सुजुकी भी पुरानी कार बेचती है। (Photo-True Value )

पुरानी कार खरीदना कई मायनों में एक बेहतर फैसला माना जाता है। वे लोग जिनका बजट कम है और नई कार खरीदने में असमर्थ हैं तो पुरानी कार खरीदकर अपनी जरुरत को पूरा कर सकते हैं। ऐसे की ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म हैं जिनके जरिए पुरानी कार खरीदी जा सकती है।

अगर आप पुरानी कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं मगर इस बात को लेकर असमंजस हैं कि आखिरकार कहां से खरीदें तो क्या आपको पता है कि देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनियों में से एक मारुति सुजुकी भी पुरानी कार बेचती है।

कंपनी True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी कार की बिक्री करती है। इस प्लेटफॉर्म के जरिए आपको मारुति की स्विफ्ट, वैगन आर, अल्टो, बलेनो और अन्य कार एक ही छत के नीचे मिल जाएंगी।

1. Wagon R LXI: कंपनी 2013 मॉडल की Wagon R LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,40,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 50,541 किलोमीटर चल चुकी है।

2. Sx4 ZDI: कंपनी 2011 मॉडल की Sx4 ZDI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 2,00,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह थर्ड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,14,925 किलोमीटर चल चुकी है।

3. Sx4 VXI: कंपनी 2008 मॉडल की Sx4 VXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,20,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,65,853 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 10 से 30 हजार रुपये की रेंज में यहां मिल रही पुरानी बाइक
2 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए सामने आई ये अहम जानकारी, सैलरी पर असर
3 7th Pay Commission: इन सरकारी कर्मचारियों की सैलरी में होगी बढ़ोत्तरी, पेंशनर्स को भी फायदा
ये पढ़ा क्या?
X