ताज़ा खबर
 

पुरानी Alto लेनी है तो यहां 1 लाख रुपये की रेंज में मिल रही, जानें पूरी डिटेल

पुरानी कार खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। बाजार में पुरानी कार को खरीदने के लिए ग्राहकों के पास कई तरह के विकल्प मौजूद रहते हैं। यानी ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरह से कार खरीदी जा सकती है।

New Cars, Maruti Suzuki, Hyundaiपार्किंग एरिया में खड़ी कारें। (तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है।)

पुरानी कार खरीदना ऐसे लोगों के लिए एक बेहतर विकल्प माना जाता है जो कि नई कार खरीदने में असमर्थ हैं। पुरानी कार खरीदना ऐसे लोगों के लिए भी फायदेमंद है जो कि कार चलाना सीखना चाहते हैं या सीख रहे हैं। पुरानी कार नई कार की तुलना में काफी सस्ती भी मिल जाती है।

पुरानी कार खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। बाजार में पुरानी कार को खरीदने के लिए ग्राहकों के पास कई तरह के विकल्प मौजूद रहते हैं। यानी ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरह से कार खरीदी जा सकती है।

यही वजह है कि लोग कई बार असमंजस की स्थिति में रहते हैं। अगर आप भी इस तरह के कन्फ्यूजन में हैं तो ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं। कंपनी शुरुआत से अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार को सेल कर चुकी है।

Alto LX: कंपनी 2011 मॉडल की Alto LX सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,35,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 48,725 किलोमीटर चल चुकी है।

Alto STD: कंपनी 2008 मॉडल की Alto STD सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 91,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,04,257 किलोमीटर चल चुकी है।

Alto LXI: कंपनी 2008 मॉडल की Alto LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 81,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 73,299 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 LIC की इस पॉलिसी में एकबार पैसा भरकर हर महीने पाएं पांच हजार रुपये महीना, जानें पूरी पॉलिसी
2 किसान क्रेडिट कार्ड बनवाना है तो यहां से बनवा सकते हैं, पाएं 3 लाख रुपये तक का लोन बिना गारंटी
3 मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड नहीं तो भी दे सकते हैं PVC Aadhaar का ऑर्डर, जानें पूरा प्रॉसेस
आज का राशिफल
X