ताज़ा खबर
 

डेढ़ लाख रुपये में यहां मिल रही पुरानी Maruti कार, जानें पूरी डिटेल्स

True Value वेबसाइट पर भी पुरानी कार की जानकारियां दी जाती हैं। कंपनी शुरुआत से अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार को सेल कर चुकी है।

New Cars, Maruti Suzuki, Hyundaiपार्किंग एरिया में खड़ी कारें। (तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है।)

नए साल की शुरुआत में ही ऑटोमोबाइल कंपनियों ने वाहनों की कीमतों में बढ़ोत्तरी कर दी थी। इसका सीधा असर आम आदमी की जेब पर पड़ रहा है। कई लोग चाहते हैं कि उनके पास भी कार हो लेकिन आर्थिक तौर पर सक्षम नहीं होते। ऐसे में पुरानी कार खरीदकर अपनी जरुरत को पूरा किया जा सकता है। पुरानी कार नई कार के मुकाबले कम कीमत में मिल जाती है। वहीं पुरानी कार ऐसे लोगों के लिए खरीदना काफी फायदेमंद होता है जो कि ड्राइविंग सीख रहे हैं या सीखना चाहते हैं।

अगर आप भी पुरानी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है। कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं। कंपनी शुरुआत से अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार को सेल कर चुकी है।

Alto LXI: कंपनी 2009 मॉडल की Alto LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,60,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 37,324 किलोमीटर चल चुकी है।

Alto LXI: कंपनी 2011 मॉडल की Alto LXI सेल कर रही है। पेट्रोल और सीएनजी फिटेड यह कार 1,65,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 57,620 किलोमीटर चल चुकी है।

Alto LX: कंपनी 2011 मॉडल की Alto LX सेल कर रही है। पेट्रोल और सीएनजी फिटेड यह कार 1,35,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 48,725 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 85 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं Honda Jazz, जानें कितनी देनी होगी EMI
2 Indian Railways, IRCTC: इन ट्रेनों में अब स्टेशन से ही टिकट लेकर कर सकेंगे सफर, कोरोना काल में पहली बार हो रहा ऐसा
3 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मियों को जल्द मिल सकती है बढ़कर सैलरी
ये पढ़ा क्या?
X