Maruti Ciaz: इतनी कीमत में मिल रही 30 हजार किलोमीटर चल चुकी ये कार, 2019 का है मॉडल

‘True Value’ की वेबसाइट भी है जिसपर विजिट कर आप स्टोर में उपलब्ध सर्टिफाइड गाड़ियों की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 30,912 किलोमीटर चल चुकी है। Photo: True Value

वाहन निर्माता कंपनी मारुति देशभर में फैले ‘True Value’ स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों की सेल करती है। कई लोग पुरानी कार खरीदने से पहले असमंजस की स्थिति में रहते हैं।

हर कोई चाहता है कि मेहनत की कमाई के बदले बेहतर कंडीशन वाली पुरानी कार खरीदी जाए। ‘True Value’ की वेबसाइट भी है जिसपर विजिट कर आप स्टोर में उपलब्ध सर्टिफाइड गाड़ियों की जानकारी हासिल कर सकते हैं। वारंटी और तीन फ्री सर्विस के साथ मारुति अपनी ही पुरानी गाड़ियों की सेल अपने इस स्टोर के जरिए करती है। ये हैं कुछ विकल्प:-

Santro Magna CNG: 64 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं ये कार, जानें कितना देती है माइलेज

Ciaz: इस कार का 2019 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी इसका Ciaz DELTA 1.4 MT वेरिएंट सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह कार 8,60,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 30,912 किलोमीटर चल चुकी है।

Ciaz: इस कार का 2018 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी इसका Ciaz ALPHA 1.4 AT वेरिएंट सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह कार 8,90,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 417 किलोमीटर चल चुकी है।

Ciaz: इस कार का 2019 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी इसका Ciaz DELTA 1.3 HYBRID वेरिएंट सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह कार 8,25,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 14,289 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली और गुरुग्राम सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

पढें यूटिलिटी न्यूज समाचार (Utility News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट