ताज़ा खबर
 

Maruti Car Subscription: किराए पर लें सकते हैं चमचमाती Vitara Brezza, हर महीने इतने रुपये चुकाने होंगे

आप मारुति Vitara Brezza vxi mt को 12 महीने के लिए किराये पर ले सकते हैं। इसके लिए आपको प्रति माह 30,438 रुपये भरने होंगे।

maruti suzuki brezzaमारुति सुजुकी ब्रेजा

ऑटो मोबाइल सेक्टर की दिग्गज मारूति सुजुकी ग्राहकों को कार सब्‍सक्रिप्‍शन सर्विस ऑफर करती है। इसके तहत एक ग्राहक को मासिक शुल्क के एवज में कार लेने की सुविधा मिलती है। ग्राहक बिना कार खरीदे ही मारूति की कार को किराए पर ले सकते हैं। इसके लिए कंपनी द्वारा तय ईएमआई को चुकाना होता है। यह एक तरह का लीज प्रोग्राम है। कार अंतिम मालिकाना हक कंपनी का ही होता है।

अगर आप भी इस सर्विस के लिए एनरोल करने की सोच रहे हैं तो आप मारुति Vitara Brezza vxi mt को 12 महीने के लिए किराये पर ले सकते हैं। इसके लिए आपको प्रति माह 30,438 रुपये भरने होंगे। मौजूदा समय में इस पर ग्राहकों को 1306 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह पेट्रोल इंजन वाली कार है।

बता दें कि मारुति सुजुकी एरिना और नेक्सा डीलरशिप के तहत ग्राहकों की बिक्री करती है। तो इस स्कीम में शामिल किए गए मॉडलों को भी लिमिटेड किया गया है। कंपनी vitara brezza vxi mt समेत कुछ चुनिंदा मॉडल पर ही यह सर्विस ऑफर कर रही है। ध्यान रहे कि हर मॉडल पर कम से कम 1 साल के लिए सबस्क्रिप्शन होता है।

विटारा ब्रेजा के अलावा कंपनी ने वैगनआर, इग्निस और एसयूवी एस-क्रॉस सहित स्विफ्ट और डिजायर जैसी कारों को किस्तों पर देने का फैसला कियाा है। ग्राहक अपनी पसंद की कार बुक करने के लिए डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। इसके लिए आपको एक फॉर्म भरना होगा और कंपनी द्वारा मांगे गए सभी जरूरी दस्तावेज इत्यादि जमा करने के साथ निर्देशित नियमों का पालन करना होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Indian Railways, IRCTC: यहां चलाई जा रहीं ये स्पेशल ट्रेनें, रेलवे ने जारी की सूची
2 7th Pay Commission: इन सरकारी कर्मियों पर गिर सकती है गाज! अगर नहीं किया ये काम
3 Aadhaar कार्ड की सुरक्षा को लेकर रहते हैं चिंतित? UIDAI के डाटाबेस में होती हैं केवल ये न्यूनतम जानकारियां
आज का राशिफल
X