यहां बिक रही 35 हजार किलोमीटर चल चुकी Maruti Alto, इतनी है कीमत

‘True Value’ की वेबसाइट के जरिए ग्राहकों को ऑनलाइन ही गाड़ियों की जानकारी दी जाती है। इसके साथ ही ‘True Value’ वेबसाइट पर विजिट कर गाड़ियों की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 35,381 किलोमीटर चल चुकी है। Photo: True Value

वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपनी ही पुरानी गाड़ियों की भी सेल करती है। कंपनी अपने ‘True Value’ स्टोर के जरिए कार की सेल करती है। इस कंपनी के स्टोर देश के अलग-अलग हिस्सों में मौजूद हैं। अगर आप अल्टो कार खरीदने की सोच रहे हैं तो इस प्लेटफॉर्म के जरिए खरीद सकते हैं।

‘True Value’ की वेबसाइट के जरिए ग्राहकों को ऑनलाइन ही गाड़ियों की जानकारी दी जाती है। इसके साथ ही ‘True Value’ वेबसाइट पर विजिट कर गाड़ियों की जानकारी हासिल कर सकते हैं। अगर आपका बजट 2 लाख रुपये से कम है तो इस प्लेटफॉर्म के जरिए मारुति अल्टो कार खरीद सकते हैं।

Santro Magna CNG: 64 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं ये कार, जानें कितना देती है माइलेज

ये हैं कुछ विकल्प:

  1. Alto: कंपनी 2011 मॉडल की Alto LXI सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह कार 1,80,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 35,381 किलोमीटर चल चुकी है।
  2. Alto: कंपनी 2009 मॉडल की Alto LXI सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह कार 1,15,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,19,412 किलोमीटर चल चुकी है।
  3. Alto: कंपनी 2012 मॉडल की Alto LXI सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली यह कार 1,55,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 50258 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

पढें यूटिलिटी न्यूज समाचार (Utility News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट