ताज़ा खबर
 

Laptop Screen Guard के जरिए अपने गैजेट्स को बनाएं स्क्रैचलेस, हमेशा मिलेगा नया जैसा एहसास!

लैपटॉप सक्रीन गार्ड मार्केट में 300 से 400 रुपये की कीमत से शुरू होते हैं और कीबोर्ड स्कीन भी इसी शुरुआती रेंज में आपको मिल जाएगी।

Facebook Classic Lookप्रतीकात्मक तस्वीर।

लैपटॉप का इस्तेमाल करते समय हमें कई चीजों का ध्यान रखना होता है। अक्सर देखा गया है कि थोड़ी सी लापरवाही भी हमें महंगी पड़ जाती है। इन दिनों देश की बड़ी आबादी वर्क फ्रॉम होम के तहत घर से काम कर रही है। ऐसे में लैपटॉप की स्क्रीन और कीबोर्ड की सुरक्षा पर ध्यान देना खासा जरूरी है। इसके लिए आप लैपटॉप सक्रीन गार्ड और कीबोर्ड स्कीन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

लैपटॉप सक्रीन गार्ड मार्केट में 300 से 400 रुपये की कीमत से शुरू होते हैं और कीबोर्ड स्कीन भी इसी शुरुआती रेंज में आपको मिल जाएगी। लैपटॉप सक्रीन गार्ड आपके डिवाइस की स्क्रीन से चिपक जाता है वहीं कीबोर्ड स्कीन आपके कीपैड को सुरक्षित करती है। आप इस प्रोडक्ट को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीकों से खरीद सकते हैं। इन दोनों ही चीजों को खरीदने से पहले आपके लिए कुछ बातों पर गौर करना जरूरी है।

पहला तो यह कि आप अपने लैपटॉप के साइज के मुताबिक ही सक्रीन गार्ड और कीबोर्ड स्कीन को खरीदें। अगर आप ऑफलाइन खरीद रहे हैं तो बेहतर रहेगा अपना लैपटॉप साथ लेकर जाएं। या फिर आप मॉडल नंबर भी नोट कर शॉपकीपर को बता सकते हैं।

इसके अलावा अगर आप ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं तो उससे पहले अपने लैपटॉप का साइज नोट कर लें और ई-कॉमर्स वेबसाइट पर प्रोडक्ट सर्च करने के बाद उसकी डिटेल को ध्यान से जरूर पढ़ें। साइज एक जैसा हो तो तभी प्रोडक्ट को ऑर्डर करें। इन दोनों प्रोडक्ट के इस्तेमाल से आपके लैपटॉप पर किसी तरह के स्क्रैच नहीं लगेंगे और साथ ही लैपटॉप नया जैसा लगेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PM Mudra Loan Scheme: सरकार दे रही 10 लाख रु तक का लोन, जानें कितनी कमाई वाले कर सकते हैं अप्लाई
2 Sovereign Gold Bond: 31 अगस्त से फिर से खरीदें सस्ता सोना, कोरोना संकट में सरकार दे रही बढ़िया मौका
3 मशरूम फार्मिंग: छोटे से कमरे में पांच हजार रुपये में शुरू कर सकते हैं ये बिजनेस, बढ़िया कमाई का मिलेगा फायदा
यह पढ़ा क्या?
X