ताज़ा खबर
 

डेढ़ लाख रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं Mahindra Thar, इतनी देनी होगी EMI

Mahindra Thar Car: अगर आप भी महिंद्रा की इस कार को फाइनेंस पर खरीदने की सोच रहे हैं तो महज डेढ़ लाख रुपये यानी 1,48,000 रुपये की डाउनपेमेंट के बाद इसका बेस मॉडल (AX Opt 4-Str Convert Top Diesel) घर ले जा सकते हैं।

Mahindra, Hike Prices, tharमहिंद्रा थार कार। (फोटो क्रेडिट – महिंद्रा )

Mahindra Thar Car: महिंद्रा थार कार लॉन्च के बाद से ही लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई थी। आलम यह है कि इस कार के लिए 4 से 6 महीने तक का वेटिंग पीरियड है। टॉप मॉडल के साथ-साथ इसके बेस मॉडल पर भी ग्राहकों को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। अगर आप भी महिंद्रा की इस कार को फाइनेंस पर खरीदने की सोच रहे हैं तो महज डेढ़ लाख रुपये यानी 1,48,000 रुपये की डाउनपेमेंट के बाद इसका बेस मॉडल (AX Opt 4-Str Convert Top Diesel) घर ले जा सकते हैं।

इसकी कीमत 12.30 लाख रुपये (ऑन रोड प्राइस, नई दिल्ली) है। इतनी डाउनपेमेंट के बाद आपको कुल 13,27,083 रुपये का लोन लेना होगा। इसपर पांच साल के लिए 9.8 फीसदी ब्याज दर लागू होगी। यानी की आपको पांच साल में कुल 16,83,960 रुपये चुकाने होंगे। इसमें से ब्याज के रूप में कुल 3,56,877 रुपये होंगे। बात करें ईएमआई की तो आपको 28,066 रुपये जमा करने होंगे।

अगर आप चाहते हैं कि ईएमआई थोड़ी और कम हो जाए तो आप साल साल के लिए भी लोन ले सकते हैं। इस दौरान आपको डाउनपेमेंट उतनी ही करनी होगी और लोन अमाउंट भी उतना ही रहेगा। हालांकि ब्याज के रूप में आपको 5,12,013 रुपये चुकाने होंगे।

वहीं ईएमआई 21,894 रुपये हो जाएगी जो कि आपको सात साल तक भरनी होगी। बता दें कि नए साल में महिंद्रा ने अपनी गाड़ियों की कीमत में बढ़ोतरी की है। इसी कड़ी में कंपनी ने अपनी इस ऑफ रोडर एसयूवी के दामों में 20 हजार से लेकर 40 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की है।

Next Stories
1 LIC जीवन अक्षय पेंशन प्लान: एकमुश्त निवेश के बाद हर महीने पा सकते हैं 5 हजार रुपये, जानें पूरी डिटेल
2 Aadhaar चैटबोट किस काम आता है? आधार हैंडबुक के बारे में भी जानें
3 Indian Railways, IRCTC: रेल यात्रियों को मिलेंगी नई 44 Vande Bharat Express, जानें इसकी खासियतें
ये पढ़ा क्या?
X