ताज़ा खबर
 

फेस्टिव सीजन में बंपर बुकिंग के बीच 7 और 8 नवंबर को देशभर में 500 नई Thar की मेगा डिलिवरी, कंपनी कर रही ये प्लानिंग

प्रेस रिलीज के मुताबिक नई थार के लिए की गई बुकिंग्‍स 20,000 को पार कर चुकी हैं। कंपनी ने हर महीने लगभग 2,000 वाहनों की क्षमता की योजना बनाई थी और अब यह जनवरी तक इसे बढ़ाकर 3,000 करने की तैयारी में है।

mahindra tharMahindra Thar कार।

ऑटो सेक्टर की दिग्गज कंपनी महिंद्र एंड महिंद्रा 7 और 8 नवंबर के बीच देशभर में दो दिन में नई 500 थार कार की सप्लाई कर रही है। दिवाली से पहले ग्राहकों को दो दिन के भीतर नई थार पहुंचाने के इस फैसले की जानकारी कंपनी ने एक प्रेस रिलीज के जरिए दी है। प्रेस रिलीज में कहा गया है कि ‘दिवाली के अवसर पर शुरू हुई इस मेगा डिलिवरी को सभी क्षेत्रों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। ये डिलिवरीज उपलब्‍ध वैरिएंट्स के लिए प्राप्‍त बुकिंग्‍स के क्रमानुसार की गई हैं।’

प्रेस रिलीज के मुताबिक ‘नई थार के लिए की गई बुकिंग्‍स 20,000 को पार कर चुकी हैं। कंपनी ने हर महीने लगभग 2,000 वाहनों की क्षमता की योजना बनाई थी और अब यह जनवरी तक इसे बढ़ाकर 3,000 करने की तैयारी में है।

इस त्योहारी सीजन में वाहनों की बिक्री में जबरदस्त तेजी देखने को मिल रही है। सभी ऑटोमोबाइल कंपनियों की अक्टूबर की सेल में अच्छी खासी बढ़ोतरी हुई है। वहीं लुक्स और प्रफॉर्मेंस के दम पर नई थार अपने सेगमेंट में काफी पसंद की जा रही है। इसे 2 अक्टूबर, 2020 को थार को लॉन्च किया था।

कंपनी के मुताबिक पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में गाड़ी की मांग हमारी उम्मीद से ज्यादा रही है। सिर्फ एक महीने में ही 20,000 से अधिक बुकिंग हो चुकी हैं।

महिंद्रा का कहना है कि वेरिएंट के आधार पर इस मांग को पूरा करने में 5 से 7 महीने लग सकते हैं। बता दें कि कंपनी ने इस कार को दो मॉडल (एएक्स और एलएक्स) के साथ मार्केट में उतारा है। इसकी शोरूम कीमत 9.8 लाख रुपये से 13.75 लाख रुपये के बीच है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bajaj CT100: 50 हजार रुपये से कम की ये बाइक एक लीटर पेट्रोल पर देती है 90 किलो मीटर की माइलेज, जानें और क्या है खास
2 इन सरकारी स्कीम्स में होता है Aadhaar Card का इस्तेमाल, देखें UIDAI की लिस्ट
3 7th Pay Commission: 20 लाख पूर्व सैनिकों की पेंशन को लेकर मोदी सरकार ने दी यह अहम जानकारी
यह पढ़ा क्या?
X