नई गाड़ियों पर हावी पड़ सकती है Kia Seltos! अप्रैल में कर सकती है लुक-फीचर्स में ये बदलाव

किया से मार्केट में नए खिलाड़ी एमजी मोटर्स (MG Motors) को भी टक्कर मिलेगी। कंपनी की तीन नई गाड़ियों में से दो - MG ZS और MG Hector का एक छह सीटर वर्जन है।

Kia Seltos, Auto News, National NewsKia Seltos सभी ट्रेड पंडितों को चौंकाते हुए मार्च 2020 तक सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी बन गई थी। (फाइल फोटोः fb/kiaseltosindia)

दक्षिण कोरियाई कार ब्रांड Kia ने अगस्त, 2019 में अपनी पहली स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) Seltos लॉन्च की थी, जो आने वाले कुछ समय तक नई गाड़ियों की लॉन्चिंग पर हावी पड़ सकती है।

‘Axis Capital’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सेल्टोस के फीचर्स आगामी वित्त वर्ष में लॉन्च होने वाली कई गाड़ियों के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकते हैं। किया सेल्टोस से जिन ऑटोमेकर्स को सर्वाधिक चुनौती मिलेगी, वह Mahindra & Mahindra हो सकती है, जिसकी तीन गाड़ियां लॉन्च होने वाली हैं। इसमें Mahindra XUV500 का अगले जेनेरेशन का वर्जन भी शामिल है।

किया से मार्केट में नए खिलाड़ी एमजी मोटर्स (MG Motors) को भी टक्कर मिलेगी। कंपनी की तीन नई गाड़ियों में से दो – MG ZS और MG Hector का एक छह सीटर वर्जन है। एमजी मोटर्स की इन दोनों गाड़ियों को किया की कार के साथ ही महिंद्रा की एक्सयूवी 500 और ह्युंडाई क्रेटा का भी सामना करना होगा।

कौन-कौन सी गाड़ियों को तगड़ा मुकाबला देगी किया की सेल्टोसः

किया ने हाल ही में एक न्यौता देने वाला संदेश जारी किया था, जिसमें कहा गया था- 27 अप्रैल को ‘कुछ बड़ा आने वाला है।’ कार इंडस्ट्री में एक्सपर्ट्स की मानें तो सेल्टोस अपने लोगो में बदलाव कर सकती है।

इतना ही नहीं, मॉडल में कुछ वेरियंट्स के साथ फीचर्स को भी अपग्रेड किया जा सकता है, जिनमें पैनॉरोमिक सनरूफ हो सकती है। अगर ऐसा हुआ, तो यह गाड़ी वोल्सवैगन ग्रुप के दो मॉडल्स (स्क्वॉडा कुशक और वीडब्ल्यू टाइगुन) को आने वाली महीनों में तगड़ी टक्कर देगी।

इससे पहले, किया की सेल्टोस सभी ट्रेड पंडितों को चौंकाते हुए मार्च 2020 तक सबसे अधिक बिकने वाली एसयूवी बन गई थी। बता दें कि देश में मौजूदा समय में मैन्युफैक्चर्स बेस्ट सेलिंग मॉडल है।

मौजूदा समय में किया की इस गाड़ी में मिल रहे ये तकनीकी फीचर्सः

Next Stories
1 PM Kisan Yojana: होली के बाद किसानों को मिलने वाली है खुशखबरी, ऐसे चेक करते हैं किस्त का स्टेट्स
2 Maruti S-Presso CNG: 54 हजार रु डाउनपेमेंट कर घर ले जाएं ये कार, देती है 31 KMPL का माइलेज
3 66 हजार रु डाउनपेमेंट कर घर ले जाएं Tata Tiago का ऑटोमेटिक वेरिएंट, जानें पूरी डिटेल
यह पढ़ा क्या?
X