ताज़ा खबर
 

स्टेच्यू ऑफ यूनिटी, कच्छ का रण घूमने का सुनहरा मौका, IRCTC ने पेश किया नया पैकेज, जानें डिटेल्स

इस पैकेज में आपको पांच रातें और 6 दिन घूमने के लिए मिलेंगे। यह पैकेज 27 दिसंबर 2019 से शुरू हो रहा है।

IRCTC, Indian Railway, News in hindi, इस पैकेज में रण ऑप कच्छ, स्टेच्यू ऑफ यूनिटी अक्षरधाम मंदिर और साबरमती आश्रम का टूर शामिल है।(सांकेतिक तस्वीर-ANI)

अगर आप नए साल का आगाज किसी घूमने वाली जगह जाकर करना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की है। दरअसल, IRCTC स्टेच्यू ऑफ यूनिटी, कच्छ का रण घूमने का सुनहरा मौका दे रहा है। यह पैकेज IRCTC, Kochi दे रहा है। इस पैकेज में रण ऑप कच्छ, स्टेच्यू ऑफ यूनिटी अक्षरधाम मंदिर और साबरमती आश्रम का टूर शामिल है।

इस पैकेज में आपको पांच रातें और 6 दिन घूमने के लिए मिलेंगे। यह पैकेज 27 दिसंबर 2019 से शुरू हो रहा है। यह पर्यटन टूर इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड (IRCTC) द्वारा संचालित किया जाएगा। इस पैकेज का ट्रैवलिंग मोड फ्लाइट है यानी आपकी यात्रा फ्लाइट से होगी।

अगर पैकेज के दाम की बात करें तो इस पैकेज का दाम प्रति व्यक्ति के हिसाब से 40,720 रुपए हैं। अगर आप और लोगों के साथ जाते हैं तो आपके पैकेज के दाम कम हो जाएंगे। मसलन, दो लोगों पर दाम 31,620 रुपए प्रति व्यक्ति हो जाएंगे। वहीं तीन लोगों के साथ जाने पर दाम और कम होंगे। आपको 30,910 रुपए प्रति व्यक्ति देने होंगे।

वहीं, अगर आप 5-11 साल के बच्चे के लिए बेड की भी बुकिंग करते हैं तो आपको 26,630 रुपए चुकाने होंगे जबिक बिना बेड बुकिंग के लिए 24,910 रुपए। 2-4 साल के बच्चों के लिए बेड बुंकिग के साथ आपको 20,640 रुपए चुकाने होंगे। ज्यादा जानकारी के लिए आप आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Next Stories
1 सरकार ने पीपीएफ नियमों में किया बदलाव, अब बच्चे की पढ़ाई के लिए भी 15 साल से पहले निकाल सकेंगे राशि, जान लें ये महत्वपूर्ण बातें
2 बिना KYC डॉक्यूमेंट के भी SBI में खोल सकते हैं जीरो बैलेंस अकाउंट, मिलेंगी ये सभी सुविधाएं
3 PPF से लोन लेने का क्या है नियम? जानें- ब्याज दर और चुकाने का तरीका
ये पढ़ा क्या?
X