ताज़ा खबर
 

IRCTC: बेहद सस्ते में कीजिए अमेरिका का टूर, पैकेज में आपके लिए हैं कई सरप्राइज

IRCTC Tourism packages: तीसरे दिन आपको यूएस कैपिटल हिल, कोरियाई और लिंकन मेमोरियल, और द्वितीय विश्व युद्ध के स्मारक, संग्रहालयों घूमने का मौका मिलेगा। इसके अलावा गोल्डन गेट ब्रिज, और सैन फ्रांसिस्को की ट्विन चोटियां देखने को मिलेगी।

सांकेतिक तस्वीर।

IRCTC Tourism packages: अगर आप अमेरिका जाने और घूमने की हसरत रखते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है।आईआरसीटीसी आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का नाम यूएस पैनोरमा है। अमेरिका घूमने जाने के लिए यह पैकेज काफी आकर्षक है। आप अमेरिका की खूबसूरती का मजा उठा सकते हैं।पैनोरमा यूएसए की यात्रा मुंबई से शुरू होगी जो 14 सितंबर से 26 सितंबर तक होगी।इस टूर पर कुल 14 लोग जा सकते हैं।इस दौरान उन्हें न्यूयॉर्क, वाशिंगटन, नियाग्रा (भैंस), सैन फ्रांसिस्को ,लास वेगास, और लॉस एंजिल्स जाने का मौका मिलेगा।।टूर के दौरान पहले दिन न्यूयॉर्क में आकर्षणों जगहों पर जैसे द स्टैचू ऑफ लिबर्टी, ब्रुकलिन ब्रिज, सेंट्रल पार्क देखने का मौका मिलेगा।

तीसरे दिन आपको यूएस कैपिटल हिल, कोरियाई और लिंकन मेमोरियल, और द्वितीय विश्व युद्ध के स्मारक, संग्रहालयों घूमने का मौका मिलेगा। इसके अलावा गोल्डन गेट ब्रिज, और सैन फ्रांसिस्को की ट्विन चोटियां देखने को मिलेगी। इसके अलावा लॉस एंजिल्स घूमने का मौका अपके बेहतरीन अनुभवों में से एक होगा।

इसके अलावा आपको यूनिवर्सल स्टूडियो में जाने का भी मौका मिलेगा जहां कुछ सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों की शूटिंग की गई है। सिंगल एडल्ट के लिए IRCTC ने 3,70,990 रुपए का पैकेज रखा है। वहीं दो लोगों के लिए टिकट की कीमत 3,01,990 रुपए प्रति व्यक्ति होगी। तीन लोगों के लिए  2,91,090 रुपए प्रति व्यक्ति है। यदि आपके पास 2 से 11 वर्ष की आयु के बच्चे हैं, तो आपको  2,79,490 रुपए (अतिरिक्त बिस्तर के साथ) और 2,41,990 रुपए (अतिरिक्त बिस्तर के बिना) का भुगतान करना होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Aadhaar contest की बढ़ी तारीख, 30 हजार रुपये तक जीतने का मौका
2 IRCTC Ticket Booking Online: पैसे कटने पर भी बुक नहीं हुआ टिकट? जानिए क्या है उपाय
3 LIC पोर्टल से करे प्रीमियम का भुगतान, पॉलिसी स्टेटस के साथ मिलेगी बोनस स्टेटस की जानकारी
ये पढ़ा क्या?
X