ताज़ा खबर
 

IRCTC ने पेश किया पूर्वोत्तर का ‘स्कॉटलैंड’ घूमने का स्पेशल ऑफर, जानें क्या-क्या है पैकेज में शामिल

इस पैकेज में अकेले व्यक्ति के लिए 35300 रुपए देने होंगे। वहीं, वन प्लस और वन यानी एक के साथ एक और शख्स के जाने पर यह पैक प्रति व्यक्ति 31623 रुपए प्रति व्यक्ति होगा।

आईआरसीटीसी ने विशेष पैकेज जारी किया है।(सांकेतिक तस्वीर)

अगर आप घूमने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। पूर्व के ‘स्कॉटलैंड’ के तौर पर मशहूर मेघालय घूमने के लिए IRCTC (आईआरसीटी) ने नई पेशकश की है।IRCTC के इस पैकेज का नाम ‘एम्युजिंग एंड एडवेंचरस मेघालय’ है।

यह टूर  5 रात और 6 दिन के लिए होगा।इस पैकेज में मावसिनराम,जेकरेम की सैर कराई जाएगी। इस पैकेज में सभी तरह खाना और रिफ्रेशनमेंट पैकेज में शामिल है। पैकेज में कायाकिंग, केविंग और रिवर कनोइंग जैसे स्पोर्ट्स शामिल हैं।

इस पैकेज में अकेले व्यक्ति के लिए 35300 रुपए देने होंगे। वहीं, वन प्लस और वन  यानी एक के साथ एक और शख्स के जाने पर यह पैकेज प्रति व्यक्ति 31623 रुपए प्रति व्यक्ति होगा। इस यात्रा की शुरुआत मुंबई से हवाई जहाज के जरिए होंगे। 7.35 से फ्लाइट  मुंबई से चलेगी और 13.55 पर गुवाहाटी पहुंचेगी।

वहीं,वापसी में यह यात्रा गुवाहाटी 12:25 पर शुरू होगी और 17:40 पर खत्म होगी। यह यात्रा 16 मार्च 2020 से शुरु होगी। आईआरसीटीसी की वेबसाइट के मुताबिक इस पैकेज के लिए कुल 10 सीटें हैं।

Next Stories
1 SBI ने FD के बाद अब RD की दरों में भी कटौती, देखें ये है नई दरें
2 आपके FASTag में बचा है कितना बैलेंस? जानने के लिए जारीकर्ता बैंकों के हिसाब से इन नंबर्स पर करें मिस्ड कॉल
ये पढ़ा क्या?
X