ताज़ा खबर
 

शिरडी और शनि शिंगणापुर का दर्शन करना होगा आसान, IRCTC दे रहा खास पैकेज, ऐसे करें बुकिंग

IRCTC Indian Railway: इस पैकेज का नाम 'शिरडी शनि शिंगणापुर दर्शन' (Shirdi shani signapur darshan) है। इस पैकेज में 4 रात और 5 दिनों होंगे। अगर आप पैकेज लेने का विचार बना रहे हैं तो आपको बता दें कि आपकी यात्रा नई दिल्ली रेलवे स्टेशन (New Delhi Railway Station) से शुरू होगी।

IRCTC, Sirdi,जानिए IRCTC के इस टूर पैक के बारे में विवरण।(प्रतीकात्मक तस्वीर)

अगर आप नए साल में कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। दरअसल, आईआरसीटीसी (IRCTC) आपके लिए एक स्पेशल ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत आप शिरडी (Shirdi) और शनि शिंगणापुर (Shani Signapur) के दर्शन कर सकेंगे। इस टूर में यात्रा 25 दिसंबर से शुरू हो चुकी है।

इस पैकेज का नाम ‘शिरडी शनि शिंगणापुर दर्शन’ (Shirdi shani signapur darshan) है। इस पैकेज में 4 रात और 5 दिनों होंगे। अगर आप पैकेज लेने का विचार बना रहे हैं तो आपको बता दें कि आपकी यात्रा  नई दिल्ली रेलवे स्टेशन (New Delhi Railway Station) से शुरू होगी। यह ट्रेन दिल्ली से चलकर शिरडी पहुंचेगी।

यात्रियों को दूसरे दिन शिरडी के दर्शन कराएं जाएंगे। ठहरने और खाने की व्यवस्था कंपनी की ओर से ही मिलेगी। तीसरे दिन यात्रियों को शनि शिंगणापुर के दर्शन कराएं जाएंगे।

बता दें कि यह यात्रा 25 दिसंबर को शुरू हो चुकी है।इस यात्रा में आपको एसी3 टियर कोच मिलेगा। इस यात्रा के दौरान रेलवे की ओर से तीन पैकेज जारी किए गए हैं। आप आप IRCTC की वेबसाइट पर जाकर पूरी डिटेल्स देख सकते हैं। अगर आप तीन लोगों के साथ यात्रा करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 9430 रुपए का भुगतान करना होगा। वहीं, अगर आप अकेले जाते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 14010 रुपए देने होंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IRCTC ने देश के 15 स्टेशनों पर शुरू की नई रिटायरिंग रूम सुविधा, घंटे के आधार पर कर सकेंगे भुगतान, ऐसे कर सकते हैं बुक
2 आप रहें या न रहें, LIC के इस प्लान में रोजाना 206 रुपए निवेश से बच्चों का भविष्य होगा सुरक्षित, मिलेंगे 27 लाख रुपए
3 IRCTC अहमदाबाद से मुंबई के बीच 17 जनवरी से तेजस एक्सप्रेस चलाएगा, मिलेंगी ये सुविधाएं
ये पढ़ा क्या?
X