ताज़ा खबर
 

रेलवे ने रद्द कीं 450 से अधिक गाड़ियां, देखें कैंसल ट्रेनों की लिस्ट यहां

अगर फिर भी आपकी ट्रेन की जानकारी आपको इनमें न मिले, तब आप इंडियन रेलवे/आईआरसीटीसी की वेबसाइट, मोबाइल ऐप या फिर हेल्पलाइन 139 पर इस बाबत मदद पा सकते हैं।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (क्रिएटिवः नरेंद्र कुमार)

भारतीय रेल ने आज 19 फरवरी को 450 से अधिक ट्रेनें रद्द और आंशिक रूप से रद्द कर रखी हैं। इनमें 304 कैंसल हैं, जबकि 162 ट्रेनें आंशिक रूप से रद्द हैं। यानी कुल 462 गाड़ियों का आवागमन प्रभावित है। ऐसे में हम नीचे कुछ रद्द और आंशिक रूप से रद्द ट्रेनों का ब्यौरा साझा कर रहे हैं। आपको इन स्क्रीनशॉट्स में ऐसी ही ट्रेनों के नाम, नंबर और रूट आदि की जानकारी मिल जाएगी। अगर फिर भी आपकी ट्रेन की जानकारी आपको इनमें न मिले, तब आप इंडियन रेलवे/आईआरसीटीसी की वेबसाइट, मोबाइल ऐप या फिर हेल्पलाइन 139 पर इस बाबत मदद पा सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 रेल यात्रियों को राहत! अब मिलेंगे अधिक तत्काल टिकट, Indian Railways IRCTC ने किया अवैध सॉफ्टवेयरों का सफाया
2 बच्चे के Aadhaar Card में सेवा केंद्रकर्मी से हो गई है स्पेलिंग या टाइपिंग की चूक, तब यूं पकड़ सकते हैं गलती; जानें सही कराने का तरीका
3 केंद्र सरकार के कर्मचारी हैं तो क्या NPS से Old Pension Scheme में जाना संभव है? ऐसे करें चेक