ताज़ा खबर
 

Indian Rilways, IRCTC: 1 दिसंबर से इन ट्रेनों की टाइमिंग में बदलाव, सफर से पहले जान लें

पश्चिम रेलवे ने ट्वीट कर कहा है कि 'पारिचालनिक कारणों से राजधानी और शताब्दी ट्रेनों सहित पश्चिम रेलवे की कुछ विशेष ट्रेनों के परिचालन समय में 1 दिसंबर, 2020'से संशोधन किया जाएगा।'

indian railwaysभारतीय रेलवे।

इंडियन रेलवे 1 दिसंबर से कुछ ट्रेनों की टाइमिंग में बदलाव करने जा रहा है। पश्चिमी रेलवे ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए एक ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की है। रेलवे ने इस ट्वीट में उन ट्रेनों की लिस्ट भी जारी की है जिनकी टाइमिंग में बदलाव किया गया है।

पश्चिम रेलवे ने ट्वीट कर कहा है कि ‘पारिचालनिक कारणों से राजधानी और शताब्दी ट्रेनों सहित पश्चिम रेलवे की कुछ विशेष ट्रेनों के परिचालन समय में 1 दिसंबर, 2020’से संशोधन किया जाएगा।’

रेलवे की लिस्ट के मुताबिक राजधानी और शताब्दी एक्सप्रेस के मुंबई से खुलने के समय में बदलाव किया गया है। इसके साथ ही मुंबई सेंट्रल-नई दिल्ली राजधानी बोरीवली स्टेशन पर अतिरिक्त स्टॉपेज दिया गया है। ऐसे में इन रूट्स पर यात्रियों को सहुलियत मिलेगी।

मुंबई सेंट्रल-नई दिल्ली राजधानी स्पेशल एक्सप्रेस (हर रोज, ट्रेन नंबर 02951/02952), मुंबई सेंट्रल-हजरत निजामुद्दीन अगस्त क्रांति राजधानी स्पेशल एक्सप्रेस (हर रोज, ट्रेन नंबर 02953/02954 ), मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद शताब्दी स्पेशल एक्सप्रेस (सप्ताह में 6 दिन, ट्रेन नंबर 02009/02010) और अन्य ट्रेनों की समय सारिणी में बदलाव किया गया है।

यहां देखें पूरी सूची:-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केंद्रीय पेंशनर्स के बाद अब EPFO पेंशन होल्डर्स को बड़ी राहत, सरकार ने लिया ये फैसला
2 Post Office की वो स्कीम जिसमें हर महीने थोड़ा-थोड़ा पैसा जमा कर आप बन सकते हैं लखपति, जानें कैसे
3 LIC की इस पॉलिसी में निवेश कर हर महीने पाएं 4 हजार रुपये, जानें पूरा प्लान
यह पढ़ा क्या?
X