ताज़ा खबर
 

IRCTC दे रहा है शंकरी देवी शक्ति पीठ के दैवीय दर्शन के साथ रामायण यात्रा का पैकेज, जानें क्या है खास

इस टूर की शुरुआत 27 मार्च 2020 से होगा। यात्रा आरजीआई एयरपोर्ट, हैदराबाद से शुरू होगी।

जानिए आईआरसीटीसी इस पैकेज में और क्या-क्या सुविधाएं दे रहा है।(फोटो-प्रतीकात्मक तस्वीर)

अगर आप किसी धार्मिक टूर का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। दरअसल, आईआरसीटीसी शंकरी देवी शक्ति पीठ के दैवीय दर्शन का मौका दे रहा है। यही नहीं इस पैकेज में आपको रामायण यात्रा पैकेज भी मिल रहा है। इस टूर की शुरुआत 27 मार्च 2020 से होगा। यात्रा आरजीआई एयरपोर्ट, हैदराबाद से शुरू होगी।

हैदराबाद से 6:30 AM बजे फ्लाइट लेने के बाद आप 12:05 बजे श्रीलंका पहुंच जाएंगे। इसके बाद आप से IRCTC के प्रतिनिधि आपको दांबुला ले जाएंगे। पहला दिन आपको दांबुला में बीतेगा। इसके बाद दूसरा दिन दांबुला और कैन्डी में बीतेगा यहां आपको टू टेंपल से लेकर कैन्डी शहर भी घुमाया जाएगा। फिर तीसरा दिन कैन्डी और न्यूवारैलिया में बीतेगा।यहां आपको हनुमान मंदिर, अशोक वाटिका, सीता मंदिर आदि जगहों पर घुमाया जाएगा। आपके पैकेज में ही ब्रेकफास्ट, लंच,डिनर शामिल है। चौथे दिन आपको कैन्डी, नेगोम्बो और पांचवे दिन आपकी वापसी होगी।

पैकेज के दाम की बात करें तो अकेले जाने पर आपको इस पैकेज के लिए 48,7000 रुपए चुकाने होंगे। वहीं अगर आप दो लोगों के साथ जाते हैं तो आपको 41,700 रुपए देने होंगे। तीन लोगों के साथ जाने पर आपको 39,250 रुपए चुकाने होंगे। पांच साल से 11 साल के बच्चे के लिए बेड सहित यह खर्चा 31,570 होगा। वहीं अगर बच्चे के लिए बेड नहीं लेते हैं तो आपको 29,230 रुपए देने होंगे।

Next Stories
1 सिर्फ 10 मिनट में मिल जाता है PAN Card! ऐसे करें अप्लाई
2 Aadhaar की ये सेवाएं स्‍मार्टफोन और इंटरनेट के बिना भी ले सकते हैं, UIDAI देता है यह सुविधा
ये पढ़ा क्या?
X