Indian Railways, IRCTC: इन स्पेशल ट्रेनों का बदल गया है टाइमटेबल, स्टेशन पहुंचने से पहले देखें ये पूरी लिस्ट

ट्वीट में ट्रेनों की सूची और नया टाइम टेबल भी साझा किया गया है। आप भी यात्रा करने का मन बना रहें है तो आपके लिए इस बदलाव के बारे में जानना जरूरी है।

Indian Railway, Indian Rail
कोरोना महामारी के कारण अभी सभी ट्रेनों का संचालन नहीं हो रहा है। तस्वीर केवल प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई है

Indian Railways, IRCTC: अगर आप उत्तर रेलवे की ट्रेन से सफर करने की तैयारी में हैं तो पहले इस बात की जानकारी जरूर लें कि आपके रूट पर चलने वाली ट्रेन की टाइमिंग क्या हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि रेलवे ने कुछ ट्रेनों के टाइमटेबल में बदलाव किया है।

उत्तर रेलवे ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी है। ट्वीट में ट्रेनों की सूची और नया टाइम टेबल भी साझा किया गया है। आप भी यात्रा करने का मन बना रहें है तो आपके लिए इस बदलाव के बारे में जानना जरूरी है।

रेलवे ने शुरू की ये स्पेशल ट्रेन, इन यात्रियों को भी बड़ी सौगात

ये है लिस्ट:-

Indian Railway के मुताबिक यात्रियों को सफर के दौरान और स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने से पहले कोविड गाइडलाइन का पालन करना है। इस दौरान उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाना होगा।

महुवा-सूरत स्पेशल ट्रेन की फ्रीक्वेंसी बढ़ी

वेस्टर्न रेलवे ने यात्रियों की मांग को देखते हुए 20 अगस्त से महुवा-सूरत स्पेशल ट्रेन (ट्रेन नंबर 09050/09049) की फ्रीक्वेंसी बढ़ा दी है। वेस्टर्न रेलवे के ट्वीट के मुताबिक यह ट्रेन अब हफ्ते में पांच दिन चला करेगी। दोनों दिशाओं में इस ट्रेन का ठहराव राजुला, सावरकुंडला, ढसा, धोला, बोटाद, सिरेंद्रनगर गेट, विरमगाम, अहमदाबाद और वडोदरा स्टेशन पर होगा।

पढें यूटिलिटी न्यूज समाचार (Utility News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X