ताज़ा खबर
 

Indian Railways: IRCTC 12,625 रुपये में दे रहा है तीन दिन गोवा घूमने का ऑफर, जानिए क्या है खास

Indian Railways: गोवा घूमने की प्लानिंग कर रहे लोगों के लिए IRCTC ने खास टूर पैकेज निकाला है। टूर पैकेज में 12625 रुपये प्रतिव्यक्ति खर्च में दो रात और तीन दिन को गोवा घूमने का ऑफर दिया जा रहा है।

इस पैकेज टूर की शुरुआत 8 सितंबर को हैदराबाद से होगी। (प्रतीकात्मक तस्वीर/रॉयटर्स)

Indian Railways, IRCTC Tour Package: गोवा घूमने के शौकीन लोगों के लिए IRCTC ने एक खास टूर पैकेज पेश किया है। इसके तहत एक व्यक्ति 12625 रुपये खर्च कर गोवा में दो रात और तीन दिन का टूर पैकेज हासिल कर सकता है। यह टूर इस साल 8 दिसंबर को हैदराबाद से शुरू होगा।

यह जानकारी भारतीय रेलवे की टूरिज्म इकाई IRCTC Tourism ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये दी है। यह टूर हैदराबाद से इंडिगो एयरलाइंस के विमान के जरिये शुरू होगा। इसमें यात्रियों को इकोनॉमी क्लास में सीट बुकिंग होगी। इस टूर के लिए पांच कैटेगरी में टैरिफ दिया गया है।

इसमें सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए प्रतिव्यक्ति 16415 रुपये खर्च करने होंगे। डबल ऑक्यूपेंसी के लिए 12955 रुपये प्रतिव्यक्ति और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी में टैरिफ 12625 रुपये रखा गया है। चाइल्ड विद बैड (2-11 साल) 10980 रुपये और चाइल्ड विदाउट बैड (2-11 साल) 10,730 रुपये है। हैदराबाद से गोवा के लिए फ्लाइट 8 सिंतबर को सुबह 8.35 बजे उड़ान भरेगी। जबकि गोवा से हैदराबाद के लिए वापसी की फ्लाइट 10 सितंबर को 21.40 बजे की है।

पैकेज में एयर टिकट के साथ ट्रैवल इंश्योरेंस, ब्रेकफास्ट और डिनर शामिल है। पैकेज के तहत यात्रियों को 3 स्टार होटल में ठहराया जाएगा। IRCTC ने इस बात का उल्लेख किया है कि पैकेज में लंच, लॉन्ड्री, ड्राइवर की टिप आदि शामिल नहीं होंगे। इसके अलावा IRCTC थाइलैंड के लिए प्रति व्यक्ति 32,300 रुपये में चार रात और पांच दिन का टूर पैकेज भी ऑफर कर रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्या है IRCTC e-Wallet और कैसे करें इसके लिए रजिस्ट्रेशन? जानिए इसके फीचर्स
2 क्या होती है Aadhaar KYC? जानिए इसका तरीका और फायदा