ताज़ा खबर
 

Indian Railways, IRCTC: 9 मई से 16 मई के बीच कई स्पेशल ट्रेनों का संचालन रद्द, देखें लिस्ट

Indian Railways, IRCTC: वेस्टर्न रेलवे द्वारा इन ट्रेनों के सूची भी जारी की है। रद्द ट्रेनों की सूची में मुंबई, राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात समेत कई जगहों की ट्रेनें शामिल हैं। इससे पहले भी रेलवे के अलग-अलग जोन द्वारा ट्रेनों को रद्द किया जा चुका है।

कोरोना पर पूरी तरह से अंकुश लगाने के लिए स्टेशनों और ट्रेनों में सतर्कता बढ़ाई गई है। (express file photo)

Indian Railways, IRCTC: कोरोना वायरस की दूसरी लहर से देशवासी जूझ रहे हैं। संक्रमण की रफ्तार और फैलाव पर रोक के लिए कई राज्य सरकारों द्वारा लॉकडाउन और आंशिक लॉकडाउन लगाया गया है। ऐसे में भारतीय रेलवे ने 9 मई से 16 मई के बीच कई स्पेशल ट्रेनों के संचालन को रद्द कर दिया है।

वेस्टर्न रेलवे द्वारा इन ट्रेनों के सूची भी जारी की है। रद्द ट्रेनों की सूची में मुंबई, राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात समेत कई जगहों की ट्रेनें शामिल हैं। इससे पहले भी रेलवे के अलग-अलग जोन द्वारा ट्रेनों को रद्द किया जा चुका है। रेलवे का कहना है कि लॉकडाउन के चलते यात्रियों की कमी की वजह से ट्रेनें रद्द की जा रही हैं।

ये है 9 मई से 16 मई के बीच कैंसिल ट्रेनों की लिस्ट:-

ट्रेन नंबर चेन्‍नई सेंट्रल-अहमदाबाद सुपरफास्‍ट स्पेशल (09219), हापा-मडगांव सुपरफास्ट स्पेशल (02908) ट्रेन और जोधपुर-वलसाड स्पेशल (09056) की सेवाएं 12 मई से को रद्द रहेगी। वहीं ट्रेन 13 मई से बांद्रा-भगत की कोठी स्‍पेशल (090430) तिरुनेलवेली-गांधीधाम फेस्टिवल स्‍पेशल (09423) और पोरबंदर-कोचुवेली स्‍पेशल (09262) रद्द रहेगी।

वहीं 14 मई से मडगांव-हापा सुपरफास्‍ट (02907), भगत की कोठी-बांद्रा स्‍पेशल (09044) और कोचुवेली-इंदौर स्‍पेशल (09331) ट्रेन रद्द रहेगी। इनके अलावा कोचुवेली-पोरबंदर स्‍पेशल (09261) 16 से रद्द रहेगी।

Next Stories
1 20 हजार रुपये की रेंज में यहां मिल रही पुरानी Pulsar, जानें पूरी डिटेल
2 7th Pay Commission: खुशखबरी! इन कर्मचारियों के लिए लिया गया ये अहम फैसला
3 1 लाख 9 हजार रु की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं Honda Jazz का टॉप मॉडल, जानें कितनी देनी होगी EMI
ये  पढ़ा क्या?
X