ताज़ा खबर
 

44 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जा सकते हैं Datsun Go, इतनी देनी होगी EMI

Datsun Go कार के बेस मॉडल (D Petrol Petrol) को महज 44 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जा सकते हैं। इस कार की कीमत 3.99 लाख रुपये (ऑन रोड प्राइस, नई दिल्ली) है।

Datsun Go कार। फोटो सोर्स: Datsun Website

अगर आप सस्ती कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो भारत में कई विक्लप मौजूद हैं। सस्ती कारों की मांग ग्राहकों के बीच हमेशा से बनी रहती है यही वजह है कि कार कंपनियां कम बजट में कार उपलब्ध करवाती हैं। कार निर्माता कंपनी डैटसन की भारतीय बाजार में अलग पहचान बनती जा रही है। कंपनी की रेडी-गो कार छोटी और सस्ती कारों में एक विकल्प के रूप में उभरी है।

आप इस कार के बेस मॉडल (D Petrol Petrol) को महज 44 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जा सकते हैं। इस कार की कीमत 3.99 लाख रुपये (ऑन रोड प्राइस, नई दिल्ली) है। इस कार पर पांच साल के लिए आपको कुल 3,97,246 रुपये का लोन लेना होगा और 9.8 फीसदी की ब्याज दर लागू होगी।

इस दौरान आपको कुल 1,06,814 रुपये ब्याज के रूप में देने होंगे। इस तरह आपको यह कार कुल 5,04,060 रुपये की पड़ेगी। इस दौरान आपको प्रति माह (ईएमआई) 8,401 रुपये रुपये भरने होंगे। वहीं अगर आप 6 साल के लिए लोन लेते हैं तो आपको प्रति माह 7,319 रुपये का भुगतान करना होगा। इस तरह आपको कुल 5,26,968 रुपये देने होंगे। यानी की आपको ब्याज के रूप में कुल 1,29,722 रुपये देने होंगे।

वहीं आप चाहते हैं कि ईएमआई थोड़ी और कम हो जाए तो साल साल के लिए भी इस कार पर लोन सुविधा उपलब्ध है। आपको इस विकल्प को चुनने पर प्रति माह 6,554 रुपये भरने होंगे। इस तरह आपको कुल 5,50,536 रुपये देने होंगे। यानी की आपको ब्याज के रूप में कुल 1,53,290 रुपये देने होंगे।

बता दें कि इस कार में आपको 0.8-लीटर पेट्रोल इंजन (5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स) मिलेगा इसके साथ ही एबीएस ड्राइवर साइड एयरबैग, रियर-पार्किंग सेंसर, हेलोजन हैडलैम्प, रिमोट फ्यूल-लिड ओपनर और 3-पॉइंट रीट्रैक्टबल सीटबेल्ट मिलेंगे।

Next Stories
1 पुरानी कार लेना चाहते हैं तो यहां डेढ़ से तीन लाख में मिल रही, जानें डिटेल्स
2 पुरानी बाइक खरीदनी है तो यह 20 हजार रुपये की रेंज मिल रही Bajaj Pulsar, जानें डिटेल्स
3 PM Kisan Yojana: रजिस्ट्रेशन के लिए लेखपाल, कानूनगो और कृषि अधिकारी के पास चक्कर लगाने की जरूरत नहीं, जानें नियम
ये पढ़ा क्या?
X