ताज़ा खबर
 

पुरानी Wagon R या Alto खरीदनी है तो यहां से खरीद सकते हैं, जानें पूरी डिटेल

बाजार में कई तरह के विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी कार खरीदी जा सकती है। ऐसे में लोगों के मन में असमंजस की स्थिति होती है कि आखिरकार पुरानी कार कहां से खरीदें?

New Cars, Maruti Suzuki, Hyundaiपार्किंग एरिया में खड़ी कारें। (तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है।)

पुरानी कार लेना काफी फायदेमंद माना जाता है। अगर आप एक नए ड्राइवर हैं यानी कार चलाना सीख रहे हैं तो पुरानी कार में निवेश कर सकते हैं। इसके अलावा वे लोग जिनका बजट कम है और नई कार खरीदने में लाखों रुपये खर्च नहीं कर सकते वे पुरानी कार खरीदकर अपनी जरुरत को पूरा कर सकते हैं।

पुरानी कार खरीदने से पहले लोगों के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। बाजार में कई तरह के विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी कार खरीदी जा सकती है। ऐसे में लोगों के मन में असमंजस की स्थिति होती है कि आखिरकार पुरानी कार कहां से खरीदें? अगर आप भी इसी तरह के असमंजस में हैं तो ग्राहकों की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए मारूति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है।

कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। आप चाहे तो स्टोर में जाकर गाड़ी खरीद सकते हैं या फिर वेबसाइट पर विजिट कर कार की जानकारी हासिल कर सकते हैं। True Value वेबसाइट पर भी कार की जानकारियां दी जाती हैं।

Wagon R LXI: कंपनी 2009 मॉडल की Wagon R LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,50,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 92,153 किलोमीटर चल चुकी है।

Zen Estilo VXI: कंपनी 2010 मॉडल की Zen Estilo VXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,80,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 39,232 किलोमीटर चल चुकी है।

Alto K10 LXI: कंपनी 2012 मॉडल की Alto K10 LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,90,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 76,123 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Next Stories
1 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को जल्द मिल सकती है ये सौगात, पेंशनर्स भी होंगे खुश!
2 13 हजार रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर ले जाएं Apache RTR, जानें कितनी चुकानी होगी EMI
3 Aadhaar Card का पूरी तरह अपडेट होना क्यों जरूरी है? यहां जानें इसके फायदे
यह पढ़ा क्या?
X